बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस के बीच सुष्मिता के भाई को लॉन्च कर रहे विवेक ओबेराय

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस के बीच सुष्मिता के भाई को लॉन्च कर रहे विवेक ओबेराय
पति राजीव सेन के साथ चारू असोपा (फोटो साभार: राजीव सेन इंस्टाग्राम)

पिछले कुछ वर्षों से राजीव सेन के फिल्मों में आने की अटकलें लग रही थीं और वह कई एक्टिंग क्लासों में जाकर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे थे.

  • Share this:
मुंबई. ऐसे समय में जब बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर जोरों की बहस जारी है, ऐक्टर विवेक ओबेराय (Vivek Oberoi) पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई को फिल्मों में लॉन्च करने जा रहे हैं. विवेक अपनी कंपनी ओबेराय मेगा एंटरटेनमेंट के माध्यम से सुष के भाई राजीव सेन की फिल्म इति के को-प्रोड्यूसर होंगे. प्रेरणा वी.अरोड़ा फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी. प्रेरणा और विवेक के साथ गिरीश जौहर, कुसुम अरोड़ा, ऋषभ सराफ और केयूर पंड्या भी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इति एक थ्रिलर है. जिसका टीजर पोस्टर मंगलवार को लॉन्च किया गया. विशाल मिश्रा फिल्म के निर्देशक हैं.

पिछले कुछ वर्षों से राजीव के फिल्मों में आने की अटकलें लग रही थीं और वह कई एक्टिंग क्लासों में जाकर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे थे. वह कई वर्षों तक मॉडलिंग भी करते रहे. उनकी पिछले साल ही टीवी अभिनेत्री चारू असोपा से शादी हुई थी. विशाल मिश्रा इससे पहले कॉफी विद डी, होटल मिलन, मरुधर ऐक्सप्रेस और ऐ काश के हम जैसी फिल्में बना चुके हैं मगर सभी फ्लॉप रहीं.





यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’, ‘लूडो’ और ‘इंदु की जवानी’ भी OTT पर रिलीज होगी



इति ऐसी महिला की कहानी है जो अपने ही होने वाले मर्डर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करती है. मंगलवार को जारी टीजर पोस्टर में लिखा गया हैः कैन यू सॉल्व योर ओन मर्डर (क्या आप अपनी हत्या की गुत्थी सुलझा सकते हैं). अक्टूबर-नवंबर में इति की शूटिंग शुरू होगी और 2021 में यह सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. राजीव सेन के अलावा बाकी कलाकारों की कास्टिंग अभी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading