Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जयपुर एयरपोर्ट पर दिया गया VVIP ट्रीटमेंट, देखें VIDEO

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जयपुर एयरपोर्ट पर दिया गया VVIP ट्रीटमेंट, देखें VIDEO

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल थोड़ी देर में होटल सिक्स सेंस फोर्ट पहुंचने वाले हैं (फोटो साभारः Viral Bhayani)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल थोड़ी देर में होटल सिक्स सेंस फोर्ट पहुंचने वाले हैं (फोटो साभारः Viral Bhayani)

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आज रात तक 2 दर्जन से अधिक वीआईपी मेहमान होटल पहुंचेंगे. इसके साथ ही इन मेहमानों का होटल पहुंचने पर भव्य स्वागत भी किया जाएगा. वहीं, थोड़ी देर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी अपने परिजनों के साथ होटल सिक्स सेंस फोर्ट पहुंच जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को बड़े धूमधाम और शाही अंदाज से होने वाली है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब कैटरीना और विक्की मुंबई से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे, तो एयरपोर्ट पर उन्हें VVIP ट्रीटमेंट दिया गया. जी हां, कैटरीना और विक्की जयपुर एयरपोर्ट के उस VIP Gate से बाहर निकले, जिस गेट से सिर्फ राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को ही निकलने की इजाजत होती है.

खबरों की मानें तो, इससे पहले कभी किसी अभिनेत्री को ऐसा खास ट्रीटमेंट नहीं दिया गया. वैसे, कैटरीना कैफ और विकी कौशल इस श्रेणी में शामिल नहीं हैं, फिर भी उन्हें इस तरह का ट्रीटमेंट दिया गया. एयरपोर्ट पट्टी तक कार जाने का रास्ता इसी VIP Gate से है, जहां से कैटरीना को लेने 3 गाडियों को एंट्री दी गई. बता दें, जैसा कि पहले बताया जा रहा था कि जयपुर एयरपोर्ट से विक्की और कैटरीना चॉपर से फोर्ट जाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. ये दोनों वे कार से फोर्ट की ओर निकले.

मेहमानों का होटल में होगा भव्य स्वागत
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी समारोह में शामिल होने के लिए आज रात तक 2 दर्जन से अधिक वीआईपी मेहमान होटल पहुंचेंगे. इसके साथ ही इन मेहमानों का होटल पहुंचने पर भव्य स्वागत भी किया जाएगा. वहीं, थोड़ी देर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी अपने परिजनों के साथ होटल सिक्स सेंस फोर्ट पहुंच जाएंगे.

इस शादी समारोह की वजह से परेशान हुए आम जनता
कैटरीना कैफ का विक्की कौशल का शादी समारोह की वजह से आम जनता व श्रद्धालुओं काफी तकलीफ उठानी पड़ी है. इस शादी समारोह की वजह से चौथ माता जाने वाले मार्ग को रोकने का आरोप लगाया गया है. एडवोकेट नेत्र बिंदु सिंह जादौन द्वारा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को शिकायत की गई है, हालांकि इस मामले में विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर