'3 सहेलियां' वहीदा-आशा और हेलेन ने वेकेशन पर की थी जमकर मस्ती, दिखा कूल अवतार

फोटो साभार: @Khalid Mohamed

फोटो साभार: @Khalid Mohamed

हाल ही में आशा पारेख, हेलेन (Helen) और वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के वेकेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में आप तीनों अदाकाराओं को अपने कूल अवतार में देख सकते हैं.

  • Share this:

मुंबई. गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman), आशा पारेख (Asha Parekh) और हेलेन (Helen) ने हाल ही में डांस बेस्ड रियलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 3 (Dance Deewane Season 3)' के सेट पर पहुंची थीं. शो के दौरान, इन सितारों ने अपने बीते दिनों को याद किया और डांस, फिल्मों के लिए अपने प्यार के साथ-साथ कई बातें शेयर कीं. अब बॉलीवुड की ये डीवाज अंडमान में छुट्टियां मना रही हैं. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हाल ही में आशा पारेख, हेलेन (Helen) और वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के वेकेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में आप तीनों अदाकाराओं को अपने कूल अवतार में देख सकते हैं. इस फोटो को फैशन डिजाइनर से पॉलिटिशियन बनीं शाइना एनसी ने पोस्ट किया था. उन्होंने अपने फोटो के कैप्शन में आशा, हेलेन और वहीदा को वुमन बताया था.

Vahida Rahman Post
फोटो साभार: @Khalid Mohamed instagram

आशा पारेख (Asha Parekh), हेलेन और वहीदा रहमान, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम रही हैं. इन सभी ने 50 के दशक में सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी. तीनों के अभिनय, अदाओं और व्यवहार के सभी कायल थे. जहां वहीदा रहमान और आशा पारेख फेमस लीडिंग एक्ट्रेस थीं वहीं हेलेन ने आइटम नंबर से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई.
वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) सफल ऐक्ट्रेस के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. 1950 से लेकर 1970 तक बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग और डांस का जलवा कायम रहा. वहीदा रहमान और उनकी बहनों ने भरतनाट्यम का प्रशिक्षण लिया था. अच्छी डांसर होने के कारण उन्हें फिल्मों में काम मिलने में आसानी हुई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज