वहीदा रहमान ने 83 की उम्र में बेटी काश्वी रेखी संग लगाए समुद्र में गोते, देखें वायरल फोटो

(photo credit: instagram/@kashvi_rekhy)

(photo credit: instagram/@kashvi_rekhy)

वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) की बेटी काश्वी ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वह समुद्र में एडवेंचर के लुत्फ उठाती दिख रही हैं. 83 साल की उम्र में वहीदा रहमान (Waheeda Rehman Snorkeling) का यूं समुद्र में गोते लगाना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 1:08 PM IST
  • Share this:
मुंबईः हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) आज-कल एडवेंचर के मूड में नजर आ रही हैं. वहीदा रहमान अपनी बेटी काश्वी रेखी (Kashvi Rekhy) के साथ इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीदा रहमान की बेटी काश्वी ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वह समुद्र में एडवेंचर के लुत्फ उठाती दिख रही हैं. 83 साल की उम्र में वहीदा रहमान (Waheeda Rehman Snorkeling) का यूं समुद्र में गोते लगाना उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

फोटो में वहीदा रहमान अपनी बेटी के साथ स्नोर्कलिंग करती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट से जाहिर है कि वहीदा रहमान दिल से आज भी यंग हैं और एडवेंचर के मामले में युवाओं को टक्कर दे सकती हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट में, वहीदा अंडमान निकोबार द्वीप के हैवलॉक में अपनी बेटी काश्वी रेखी का हाथ पकड़े पानी में स्नोर्कल करती दिख रही हैं.

पोस्ट को कैप्शन देते हुए, काश्वी ने लिखा, 'मॉम के साथ स्नॉर्कलिंग #waterbabies.' फोटो से जाहिर होता है कि वहीदा अपनी जिंदगी खुलकर जीना पसंद करती हैं. इस उम्र में भी दिग्गज अभिनेत्री अपनी जिंदगी में हर उन चीजों का आनंद ले रही हैं, जो उन्हें खुश करती हों. फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर वहीदा रहमान की जिंदादिली की तारीफ कर रहे हैं.

waheeda rehman
(photo credit: instagram/@kashvi_rekhy)

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे यह देखकर काफी खुशी हो रही है कि आखिरकार उन्होंने अपनी बकेट लिस्ट से इसे हटा दिया. उम्र सिर्फ एक नंबर है. आप बेस्ट हैं वहीदा जी.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वहीदा जी जिंदगी से भरी हैं. वह हमेशा हमें इंस्पायर करती हैं. आपमें सच में कुछ तो है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज