Home /News /entertainment /

अब वहीदा रहमान ने किया Video जारी, कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के लिए कही ऐसी बात

अब वहीदा रहमान ने किया Video जारी, कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के लिए कही ऐसी बात

भले ही कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' के साथ कई विवाद जुड़ गए हैं लेकिन इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं और कंगना का अभिनय फिल्म में अच्छा रहा है.

    कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. ये फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में रही है. पहले फिल्म के निर्देशक और लेखक ने कंगना पर क्रेडिट खाने का आरोप लगाया और हाल ही में फिल्म में काम करने वाली एक अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती ने अपना रोल छोटा करने की बात कही है.

    फिल्म के कलाकार सोनू सूद इस फिल्म को अपने रोल को कम करने की शिकायत करते हुए छोड़ कर चले गए थे और फिल्म से जुड़े कई लोगों ने इस फिल्म में कंगना रनौत के हावी होने की शिकायत भी की है.

    लेकिन इन सभी बातों के बीच कंगना की इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों ने सराहा बल्कि क्रिटिक और दूसरे फिल्म अभिनेताओं को भी ये फिल्म पसंद आ रही है.

    बॉलीवुड अभिनेता मनोज कुमार इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं और कंगना के अभिनय से खुश होकर मनोज कुमार ने कहा था कि कंगना का जन्म ही इसलिए हुआ था कि वो पर्दे पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को जीवित कर सके.

    मनोज कुमार के बाद अब कंगना के काम से प्रभावित होने वालों में पूर्व अभिनेत्री वहीदा रहमान का नाम भी जुड़ गया है. वहीदा रहमान ने भी फिल्म देखने के बाद कंगना की तारीफ की है.

    वहीदा ने एक खास स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को बेहतरीन बताया. उन्होंने कहा, "मैं कंगना रनौत के काम से बेहद प्रभावित हूं. फिल्म में उनका किरदार दमदार था और वो बहुत करिश्माई दिखी हैं."

    वहीदा रहमान ने कहा कि वो कंगना के लिए बेहद खुश हैं और इस फिल्म के बाद आगे आने वाली फिल्मों के लिए अभी से उनको बधाई देना चाहती हैं.

    कंगना रनौत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ कमा लिए हैं और फिल्म अभी भी अच्छा बिजनेस कर रही है. कंगना के लिए मणिकर्णिका का हिट होना इसलिए भी ज़रुरी थी क्योंकि उनकी पिछली फिल्म 'सिमरन' हिट नहीं हो सकी थी.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Kangana Ranaut, Manikarnika, Manoj kumar, Waheeda rehman

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर