'वाज‍िद खान' को श्रद्धांजल‍ि देने में ज्‍योतिराद‍ित्‍य सिंधिया ने कर दी ये बड़ी गड़बड़, वायरल हो रहा है Tweet

'वाज‍िद खान' को श्रद्धांजल‍ि देने में ज्‍योतिराद‍ित्‍य सिंधिया ने कर दी ये बड़ी गड़बड़, वायरल हो रहा है Tweet
ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य स‍िंध‍िया और वाज‍िद खान.

वाजिद खान (Wajid Khan) के न‍िधन पर शोक जताते हुए मध्‍यप्रदेश की राजनीति का बड़ा नाम ज्‍योतिरादित्‍य स‍िंध‍िया (Jyotiraditya M Scindia) ने एक ट्वीट किया. लेकिन इस ट्वीट में एक गड़बड़ हो गई, जिसके बाद उन्‍हें इसे डिलीट करना पड़ा. हालांकि लोग अब स्‍क्रीन शॉट के साथ उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) के वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया. वाजिद खान के निधन के बाद से ही बॉलीवुड और संगीत जगत की तमाम हस्तियां उनके निधन पर शोक जता रही हैं. कुछ देर पहले ही सलमान खान ने भी ट्विटर पर अपना शोक जताया है. हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए मध्‍यप्रदेश की राजनीति का बड़ा नाम ज्‍योतिरादित्‍य स‍िंध‍िया (Jyotiraditya M Scindia) ने भी एक ट्वीट कर म्‍यूजिक कंपोजर वाजिद खान के न‍िधन पर अपना शोक व्‍यक्त किया. लेकिन इस ट्वीट में एक बड़ी गड़बड़ हो गई, जिसके बाद उन्‍होंने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट भी कर दिया. लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें इस ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट शेयर कर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल ज्‍योतिरादित्‍य स‍िंधिया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें.' लेकिन इस ट्वीट के आखिर में उन्‍होंने हैशटैग साजिद नाडियाडवाला ल‍िख द‍िया, जो बॉलीवुड के एक जानेमाने प्रोड्यूसर हैं. ये ट्वीट 12 बजकर 38 मिनट पर हुआ और गलती समझ आते ही कुछ ही मिनटों में ड‍िलीट भी हो गया.





इसके बाद उन्‍होंने गलती सुधारते हुए तुरंत यहीं ट्वीट 12 बजकर 41 मिनट पर किया.



 



लेकिन कई लोग उन्‍हें उनके पुराने ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने उनकी इस गलती को 'लापरवाही' कहा तो किसी ने 'जल्‍दबाजी'.

 



 



 



 



बता दें कि टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुण कुमार संड ने न्यूज 18 से बताया कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कुछ समय पहले कीडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना (Corona) के लक्षण दिखे थे, लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. वो डायबटिक भी थे. हालांकि कोरोना के लक्षण दिखने और सुरक्षा कारणों के चलते वाजिद की अंतिम यात्रा में महज दो लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है. अन्यथा कोरोना काल और लॉकडाउन के समय में 20 से 30 लोगों को अंतिम यात्रा में शामिल होने की अनुमति दी जाती है.

Wajid Khan, Sajid Khan, Sajid Wajid, Wajid Khan funeral photos, Wajid Khan last rites, sajid Khan arrives for brother last rites, social media, viral photos, viral news, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, वाजिद खान, साजिद खान, साजिद वाजिद, वाजिद खान की अंतिम यात्रा की तस्वीरें, वाजिद खान सुपुर्दे खाक, भाई वाजिद खान को अलविदा कहने पहुंचे साजिद खान, सोशल मीडिया, वायरल फोटो, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
वाजिद खान को अलविदा कहने पहुंचे भाई साजिद खान. (फोटो साभार- विरल भयानी)


बता दें कि वाजिद खान को वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जा चुका है. इस मौके पर उनके भाई साजिद खान नम आंखों में नजर आए. वहीं एक्‍टर सूरज पंचोली भी यहां पहुंचे.

ये भी पढ़ें :- Wajid Khan के निधन से बॉलीवुड को एक और झटका, सदमे में डूबे सितारे
First published: June 1, 2020, 2:36 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading