वाजिद खान के निधन के 4 दिन बाद परिवार ने जारी किया बयान, डॉक्टर्स-स्टाफ मेंबर्स का किया शुक्रिया

वाजिद खान के निधन के 4 दिन बाद परिवार ने जारी किया बयान, डॉक्टर्स-स्टाफ मेंबर्स का किया शुक्रिया
मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 1 जून की सुबह मुंबई में निधन हो गया था.

वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन के 4 दिन बाद उनके भाई साजिद ने फैमिली की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल बयान (Emotional statement of Wajid Khan's Family) जारी किया है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस  (Coronavirus) लोगोंं को कभी न भूलने वाले गम दे गया. लेकिन इन दुखों के बीच बॉलीवुड (Bollywood) पर भी दुखों का पहाड़ टूटा. 29 अप्रैल से शुरू हुए दुख के दिन ढलने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन (Wajid Khan's death) हो गया. मात्र 47 साल की उम्र में उनका इस तरह से दुनिया से चले जाना, लोगों को एक बार फिर गमगीन कर गया. उनके निधन के 4 दिन बाद उनके भाई साजिद ने फैमिली की तरफ से एक इमोशनल बयान (Emotional statement of Wajid Khan's Family) जारी किया गया है.

एक भाई दूसरे भाई का सहारा होता है. संगीत की दुनिया में इन भाइयों की जोड़ी ने बड़ा नाम किया, लेकिन साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) नाम की ये जोड़ी अब हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई. साजिद-वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी जोड़ी रही है. सलमान खान (Salman Khan) के लिए इस जोड़ी ने कई सारी फिल्मों में सुपरहिट गाने दिए.

वाजिद के इस तरह से दुनिया छोड़ जाने का दुख पूरे परिवार को है, लेकिन साजिद पल-पल भाई को याद कर उनकी यादों को भूला नहीं पा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने भाई वाजिद खान के लिए इंस्टाग्राम पर एक उनकी एक फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट पूरे परिवार की तरफ से है.








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on






पोस्ट में लिखा है- '1 जून को सुबह 12:30 बजे सुराना सेथिया हॉस्पिटल में कार्डिएक अरेस्ट के चलते वाजिद खान का निधन हो गया. वे 47 साल के थे. वे गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और अपना इलाज करा रहे थे. उन्होंने गत वर्ष ही किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था. पोस्ट में आगे डॉ. प्रिंस सुराना के साथ डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स वाजिद का ख्याल रहने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा परिवार ने उन सारे प्रशंसकों को भी थैंक्स कहा जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी. अंत में लिखा गया कि वाजिद परिवार के दिलों में हमेशा बसे रहेंगे'.

आपको बता दें कि हाल ही में साजिद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वाजिद के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर को साझा करते हुए साजिद खान ने भाई के लिए भावुक पोस्ट लिखा था. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं. तुम उस दुनिया में पापा के साथ, मेरे जन्नत के रॉकस्टार'. वाजिद खान की संगीत के प्रति उनकी दीवानगी इस कदर थी कि अस्पताल में रहते हुए भी गानों और संगीत से जुड़े रहे.

ये भी पढ़ें- भाई वाजिद की याद में साजिद खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'तुझ पर कुर्बान मेरी जान'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading