सुपुर्दे-खाक हुए संगीतकार वाजिद खान, सामने आईं तस्वीरें, भाई साजिद की आंखों में दिखी नमी

सुपुर्दे-खाक हुए संगीतकार वाजिद खान, सामने आईं तस्वीरें, भाई साजिद की आंखों में दिखी नमी
वाजिद खान को आखिरी अलविदा कहने पहुंचे भाई साजिद खान (फोटो साभार विरल भयानी)

वाजिद खान (Wajid Khan) को आखिरी बार अलविदा (Last Rites) कहते हुए भाई साजिद खान (Sajid Khan) की आंखों में नमी दिखी.

  • Share this:
मुबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में संगीत की दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी 'साजिद-वाजिद' आज टूट गई. वाजिद खान (Wajid Khan) महज 42 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. उनके निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया. वहीं वाजिद को सुपुर्दे-खाक कर दिया गया है. हाल ही में उनकी अंतिम यात्रा (Wajid Khan last Rites) की तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वाजिद के भाई साजिद खान (Sajid Khan) उन्हें आखिरी अलविदा कहने के लिए पहुंचे हैं. भाई को इस तरह अलविदा करते हुए साजिद के चेहरे पर दुख के भाव और आंखों में नमी नजर आई.

वाजिद खान की अंतिम यात्रा की तस्वीरें विरल भयानी के सोशल अकाउंट के जरिए सामने आई हैं. अपने भाई को अंतिम बार देखने के लिए पहुंचे साजिद चेहरे को मास्क से ढके हुए हैं, इसके साथ उन्होंने ग्लव्स भी पहने हैं. साजिद का चेहरा भले ही नहीं दिख रहा है लेकिन उनकी आंखों में नमी साफ नजर आ रही है. इसके अलावा उनकी एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो अपने भाई वाजिद को खोने के ग़म में रोते हुए नजर आ रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

A very sad day for all of us. Many of his friends could not even meet him for the last time. #wajidkhan #rip 🙏


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






मौजूदा हालातों के कारण वाजिद की अंतिम दर्शन के लिए ज्यादा लोग पहुंच नहीं पाए हैं लेकिन तस्वीरों में पिंकविला की एक रिपोर्ट में अभिनेता आदित्य पंचोली के दिखने का दावा किया जा रहा है. इसके अलावा उनके परिवार के कई लोग भी शामिल हुए हैं.

सामने आई तस्वीरें


सामने आई तस्वीरों में उन्हें अस्पताल से ले जाते हुए भी कुछ फोटोज हैं, जिनमें कुछ लोग पीपीई किट पहनकर वाजिद के पार्थिव शरीर को एबुलेंस में रखते दिखाई दे रहे हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि उन्होंने कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे. लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट है. इसके साथ ही वाजिद डायबटिक भी थे.

ये भी पढ़ें :- वाजिद खान के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हैं सलमान खान, ट्वीट कर कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading