• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जाते-जाते सलमान खान को ये तोहफा दे गए वाजिद खान, फिल्म 'राधे' में दिखेगा कमाल!

जाते-जाते सलमान खान को ये तोहफा दे गए वाजिद खान, फिल्म 'राधे' में दिखेगा कमाल!

साजिद वाजिद ने सलमान की फिल्म राधे में कंपोज किया गाना (फोटो साभार सोशल मीडिया)

साजिद वाजिद ने सलमान की फिल्म राधे में कंपोज किया गाना (फोटो साभार सोशल मीडिया)

वाजिद खान (Wajid Khan) बीते दिनों दुनिया को अलविदा कह गए हैं. वहीं उनका आखिरी काम सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में देखने को मिलेगा.

  • Share this:
    मुंबई. बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. इसके साथ ही संगीत की दुनिया की सबसे सफल साजिद-वाजिद की जोड़ी भी टूट गई. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. सभी ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. वहीं उनके खास दोस्त सलमान खान (Salman Khan) ने भी दुखी होकर ट्वीट किया था. अब सामने आया है कि जाने से पहले वाजिद खान, सलमान खान के लिए तोहफा छोड़ कर गए हैं. उनका आखिरी काम सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) में देखने को मिलेगा.

    दरअसल, साजिद-वाजिद की जोड़ी सलमान खान के कई प्रोजेक्ट्स में उनके साथ काम कर चुकी है. बीते दिनों लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ सलमान का गाना 'भाई भाई' भी इसी जोड़ी ने कंपोज किया था. वहीं अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग बेहद धमाकेदार साबित होगा. इस ट्रैक को साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है. ये खुलासा उन्होंने वाजिद खान के निधन के बाद किया है.

    इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में कुल 5 गाने हैं, जिनमें से 2 गाने साजिद-वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किए थे. इनमें से एक इस फिल्म का टाइटल ट्रैक है और दूसरा इस फिल्म का सबसे रोमांटिक गाना है. ये दोनों की गाने काफी कैची हैं और उन्हें सुनकर ही मालूम होता है कि आते ही लोगों के दिलों पर छा जाएंगे.

    बता दें कि बीते दिनों 42 वर्षीय वाजिद खान का अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था. उनके निधन के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. वहीं अब आखिरी बार उनका काम सलमान खान की फिल्म में देखने को मिलेगा. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये वाजिद खान का सलमान खान को एक तोहफा है.

    ये भी पढ़ें :- मुंबई में आए निसर्ग तूफान ने न‍िर्देशक हंसल मेहता को क‍िया घर में कैद, बोले- 'न बि‍जली है न पानी और...' 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज