• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वाजिद खान की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

वाजिद खान की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

साजिद-वाजिद की मां रजिया खान भी चेम्बूर के अस्पताल में भर्ती हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम Sajid And Wajid

साजिद-वाजिद की मां रजिया खान भी चेम्बूर के अस्पताल में भर्ती हैं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम Sajid And Wajid

वाजिद खान (Wajid Khan) की मां रजिया खान अपने बेटे से पहले ही कोविड-19 (COVID-19) की चपेट में आ गई थीं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद को भी तोड़ दिया. वाजिद खान (Wajid Khan) को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लेकर दुनिया से उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर दिया. उनके निधन ने एक बार फिर से बॉलीवुड को कभी न भूलने वाला गम दिया है. वहीं इस बीच खबर है कि उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव (Wajid Khan mother Corona positive) हैं और चेम्बूर के उसी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां वाजिद ने 42 साल की उम्र में आखिरी सांस ली.

    जानकारी के मुताबिक, वाजिद खान (Wajid Khan) की मां रजिया खान अपने बेटे से पहले ही कोविड-19 (COVID-19) की चपेट में आ गई थीं. किडनी व गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. गायक ममता शर्मा जिन्होंने साजिद-वाजिद के साथ सलमान खान की फिल्म दबंग 2 का सबसे हिट गाना फेविकोल से गाया था उन्होंने ये जानकारी दी.








    View this post on Instagram





    Eid mubaraq n our prayers n salaam to ur fmly 🙏


    A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on






    उन्होंने बताया कि बेटे की देखरेख के लिए वो अस्पताल में रुकी हुई थीं. यहीं वो संक्रमित हुई और कोरोना के चपेट में आ गई थीं. वाजिद की मां अपने बेटे को आखिरी बार देख भी नहीं सकी थीं, दरअसल, वह कोरोना पॉजिटिव हैं इसलिए डॉक्टर ने उन्हें ये खबर सुनाने को मना किया. क्योंकि अगर उन्हें पता चलेगा तो वह खुद को रोक नहीं पाती और उन्हें देखने की कोशिश करती जो खुद उनके लिए और उनके आस-पास के लोगों के लिए खतरनाक हो सकता था.

    आपको बता दें कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि उन्होंने कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे. लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट है. इसके साथ ही वाजिद डायबटिक भी थे.

    आपको बता दें कि सोमवार दोपहर मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया. एक महीने पहले इसी कब्रिस्तान में इरफान खान को दफ्न किया गया था.

    ये भी पढ़ें- टिड्डी विवाद पर ज़ायरा वसीम ने तोड़ा चुप्पी, तारिक फतह से कहा- मैं अब एक्ट्रेस नहीं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज