Wajid Khan के निधन से बॉलीवुड को एक और झटका, प्रियंका चोपड़ा से सोनू निगम तक सदमे में डूबे सितारे

Wajid Khan के निधन से बॉलीवुड को एक और झटका, प्रियंका चोपड़ा से सोनू निगम तक सदमे में डूबे सितारे
वाजिद खान के निधन से सदमे में बॉलीवुड (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

वाजिद खान (Wajid Khan) की अचानक आई निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है.

  • Share this:
मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड को 2020 में एक और झटका लगा है. पहले ऋषि कपूर फिर इरफान खान और अब संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) के वाजिद खान (Wajid Khan Passes Away) का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है. वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए 'हमका पीनी है', 'मेरा ही जलवा' समेत कई हिट गाने भी गाए हैं. वहीं वाजिद की खबर ने पूरे बॉलीवुड (Bollywood) को हिलाकर रख दिया है. किसी को भी को उनके अचानक जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है. वाजिद के निधन की खबर सुनकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोनू निगम (Sonu Nigam) समेत कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए वाजिद खान को श्रद्धांजलि दी है.

टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुणकुमार संड ने न्यूज 18 से बताया कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि उन्होंने कुछ समय पहले कीडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे. लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से हुई. वो डायबटिक भी थे. सलिल अरुण कुमार संड के अनुसार, वाजिद को वर्सोवा के क्रबिस्‍तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया जाएगा.





वहीं वाजिद के निधन की खबर सुनकर प्रियंका चोपड़ा बेहद दुखी हैं. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'बेहद दुखद खबर. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. उनका हमेशा मुस्कुराते रहना. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और शोक में डूबे लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. मैं आपको अपनी प्रार्थनाओं और विचारों में हमेशा रखूंगी'.



 




View this post on Instagram




 

My Brother Wajid left us.


A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on






इसके अलावा वाजिद खान ने खास दोस्त सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया और कहा- 'हमोरा दोस्त हमें छोड़कर चला गया'.



वहीं अभिनेता वरुण धवन ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर वाजिद की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो डेविड धवन के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ वरुण धवन ने लिखा- 'मैं ये खबर सुनकर सदमे में हैं. वाजिद भाई मेरे और मेरे परिवार के बेहद करीबी थे. वो एक बेहद पॉजिटिव इंसान थे. हम आपको याद करेंगे और आपके संगीत के लिए धन्यवाद'.



वाजिद के निधन से एक्ट्रेस परीणिति चोपड़ा का सदमा पहुंचा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'वाजिद भाई बेहद बेहद अच्छे इंसान थे! हमेशा मुस्कुराते रहते थे. हमेशा गाते रहते थे. उनके साथ हर म्यूजिक सेशन यादगार रहेगा. आप सच में बहुत याद किए जाएंगे वाजिद भाई'.




हम सभी के लिए बहुत दुखद समाचार .. सबसे प्रतिभाशाली गायक और संगीतकार जिन्होंने  इतने हिट दिए हैं मेरे बड़े भाई वाजिद खान हमें छोड़कर चले गए.. अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे. मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा और भाई आपको हमेशा याद करता रहूंगा. आपका संगीत सदाबहार है... बॉलीवुड इंडस्ट्री से लिए बड़ा नुकसान'.



संगीतकार सलीम मर्चेंट ने वाजिद के निधन पर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं साजिद-वाजिद फेम अपने भाई वाजिद खान के निध की खबर से टूट गया हूं. अल्लाह उनके परिवार को शक्ति दे. आपकी यात्रा सुरक्षित हो भाई. तुम बहुत जल्दी चले गए, फिल्म फैटर्निटी के लिए बड़ा नुकसान, मैं सदमे में हूं और टूट गया हूं'.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, दुखी होकर कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading