वाजिद खान की पत्नी का एक और खुलासा, धर्म परिवर्तन को लेकर पति ने दी थी तलाक की धमकी

(photo credit: twitter/@kamlrukhkhan)

कमलरुख (Kamalrukh Khan) के मुताबिक, उन्होंने 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वाजिद खान (Wajid Khan) से शादी की थी. लेकिन, 2014 में वाजिद ने उन पर धर्म-परिवर्तन का दवाब बनाना शुरू कर दिया. क्योंकि, कमलरुख एक पारसी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के जाने-माने कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन को पांच महीने हो रहे हैं, इस बीच उनकी पत्नी कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) ने वाजिद खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कमलरुख के मुताबिक, उनके पति उन पर धर्म परिवर्तन का प्रेशर बना रहे थे. यही नहीं, वाजिद ने उन्हें तलाक तक की धमकी दी थी. कमलरुख के मुताबिक, उन्होंने 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वाजिद खान से शादी की थी. लेकिन, 2014 में वाजिद ने उन पर धर्म-परिवर्तन का दवाब बनाना शुरू कर दिया. क्योंकि, कमलरुख एक पारसी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं.

    कमलरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वाजिद खान के उन पर धर्म-परिवर्तन को लेकर प्रेशर बनाने के चलते वह करीब 6 साल पति से अलग भी रही थीं. यही नहीं, वाजिद खान ने उन्हें धर्म परिवर्तन ना करने की स्थिति में तलाक की धमकी भी दी थी. वाजिद ने कमलरुख से तलाक के लिए 2014 में केस भी फाइल किया था, जो नहीं हो सका. इसके साथ ही कमलरुख ने बताया कि बाद में वाजिद को उनकी गलती का एहसास हो गया था और उन्होंने उनसे माफी भी मांगी थी.




    बता दें, हाल ही में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए कमलरुख ने वाजिद खान के परिजनों यानी अपने ससुरालवालों पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने का आरोप लगाया था. कमलरुख ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था. जिसके बाद हर तरफ हल-चल मच गई थी. कमलरुख ने अपनी इस पोस्ट में बताया था कि वह और वाजिद कॉलेज के दिनों से साथ थे और दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.