लाइव टीवी

इस आरोप में अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

भाषा
Updated: October 13, 2019, 10:07 AM IST
इस आरोप में अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार
अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपना पक्ष अदालत के समक्ष रखने के लिए उपस्थित नहीं हुईं.

कहो ना प्यार है, गदर जैसी हिट फिल्मों काम कर चुकी एक्ट्रेस 'अमीषा पटेल' पर एक बेहद गंभीर आरोप लगा है. कोर्ट के आदेश पर उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची की एक अदालत ने ढाई करोड़ एवं पचास लाख रुपये के दो चेक बाउंस होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) एवं उनके सहयोगी के खिलाफ वारंट जारी किया है. रांची की निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी एवं तीन करोड़ रुपये चेक बाउंस मामले में अमीषा घिरती नजर आ रही हैं.

अदालत ने मई महीने में मामले का संज्ञान लेते हुए अमीषा के खिलाफ इस मामले में समन जारी किया था और समन के माध्यम से अमीषा को अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था, लेकिन चार तारीखों में उन्होंने मामले में पक्ष नहीं रखा.

इसके बाद मामले में न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की अदालत ने अमीषा एवं उनके अधिकारी कमल गुमर के खिलाफ वारंट जारी किया. आरोप के अनुसार डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं रांची के अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे. उसी दौरान अमीषा से अजय सिंह को फिल्म में पैसे लगाने का ऑफर मिला था. इसके बाद उन्होंने ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल के खाते में डेढ़ महीने के भीतर स्थानांतरित कर दिये थे.

Bigg Boss-13: बाथरूम का दरवाजा खोलकर नहा रहा था ये कंटेस्टेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा

अमीषा पटेल पर फिल्म ‘देशी मैजिक’ बनाने के नाम पर हरमू निवासी अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का आरोप है.

मैंने ऐसे लोगों से गालियां सुनी हैं, जिनके पास करने को कुछ नहीं: नसीरुद्दीन शाह

अजय के अनुसार एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो उन्होंने पैसों की मांग की. टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक अमीषा ने दिए जो बाउंस हो गए. इसके बाद अजय सिंह ने 17 नवंबर 2018 को इस मामले में मुकदमा किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...