• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • वरुण धवन-नताशा दलाल का घर अंदर से है बेहद आलिशान, देखिए वीडियो

वरुण धवन-नताशा दलाल का घर अंदर से है बेहद आलिशान, देखिए वीडियो

वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में संपन्न हुई. फोटो साभार- varundvn/Instagram

वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित 'द मैंशन हाउस' में संपन्न हुई. फोटो साभार- varundvn/Instagram

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद अनुपम खेर (Anupam Kher) का ये पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपम को वरुण ने अपने नए घर का एक्सक्लूसिव टूर करवाया था.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. धूमधाम से शादी के बाद इन दिनों, दोनों परिवार के साथ रह रहे हैं. लेकिन खबर है कि जल्द दोनों अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. वरुण ने अपनी शादी से पहले साल 2017 में अपने नए घर को खरीदा था. वरुण और नताशा की शादी के बाद सोशल मीडिया पर उनके नए घर का वीडियो से वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो को शेयर किया था, जिसको लोग फिर से देखना पसंद कर रहे हैं.

    वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद अनुपम खेर (Anupam Kher) का ये पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वरुण के नए घर का जब गृह प्रवेश हुआ था, तब अनुपम खेर ने ये वीडियो बनाया था. उन्होंने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था- ‘वरुण धवन ने अपने नए घर का एक्सक्लूसिव टूर करवाया. उसे बचपन से देखा है. जब उसके प्राउड फादर डेविड धवन उसे वेस्पा स्कूटर से लेकर घूमते थे. मेहनत सफल हुई. मां लाली धवन ने घर का इंटीरियर डेकोरशन किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


    इस वीडियो में वरुण, अनुपम खेर को अपने पूरे घर की सैर कराते दिखाई दे रहे हैं. घर में शानदार इनबिल्ट जिम भी है. वरुण का ये घर उनके फैमिली होम के पास ही है. खबरें हैं कि नताशा दलाल को भी थोड़ी स्पेस देने के लिए एक्टर ने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने का फैसला किया है.

    एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा था कि वे हमेशा से ही अपना खुद का एक घर चाहते थे. ऐसे में शादी से पहले एक्टर के पास उनका ड्रीम होम लिया और उसका डेकोरेशन भी पूरा किया.

    आपको बता दें कि शादी के बाद वरुण धवन के अपना हनीमून पोस्टपोन करने का फैसला किया है. खबरें है कि फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू होने वाली है, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया है. वरुण धवन की इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में होने वाली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज