EXCLUSIVE: शाहिद कपूर ने खोले 'सनकी डॉक्टर' के राज, ऐसी है फिल्म 'कबीर सिंह'

लगातार अपने किरदारों पर एक्सपेरिमेंट करने वाले शाहिद ने कहा कि वह एक एक्टर हैं और वो ये कभी नहीं चाहेंगे कि उन पर किसी एक इमेज का टैग लगे.

Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:51 PM IST
Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 5:51 PM IST
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के अब तक रिलीज हुए सभी गाने भी खूब पसंद किए गए हैं. इसके साथ ही फिल्म के छोटे-छोटे प्रोमोज भी रिलीज किए गए जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. फिल्म जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में छाई हुई है वहीं फिल्म में अपने किरदार के बारे में शाहिद और कियारा ने न्यूज़ 18 के साथ ख़ास बातचीत की.

खास है शाहिद और कियारा के लिए ये फिल्म
शाहिद और कियारा ने बताया कि ये फिल्म उन दोनों के लिए बेहद खास है. एक्ट्रेस कियारा ने बताया कि जितना खास उनके लिए शाहिद के साथ काम करना था उतना ही ख़ास 'कबीर सिंह' जैसे किरदार को देखना भी था. उन्होंने शाहिद की तारीफ़ करते हुए कहा कि शाहिद ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से किरदार में जान फूंक दी है.



शाहिद को नए-नए किरदार करना पसंद
वहीं लगातार अपने किरदारों पर एक्सपेरिमेंट करने वाले शाहिद ने कहा कि वह एक एक्टर हैं और वो ये कभी नहीं चाहेंगे कि उन पर किसी एक किरदार का टैग लगे. वो लगातार नए-नए किरदारों में ढलना पसंद करते हैं. फिल्म के बारे में और भी बातें जानने के लिए देखिए ख़ास बातचीत का ख़ास वीडियो...

'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है 'कबीर सिंह'
बता दें कि साल 2017 में आई तेलगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक 'कबीर सिंह' कल यानी 21 जून को आप सभी के सामने होगी. इस फिल्म में शाहिद एक सनकी युवक के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जो अपनी प्रेमिका को खो चुका है. वहीं फिल्म कबीर सिंह के किरदार में शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में हैं जो बेहद गुस्सैल है. फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के निर्देशक संदीप वंगा ने फिल्म का निर्देशन किया है.

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के बचाव में उतरीं Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कही ये बात

चमकी बुखार से पीड़ित मासूमों को देखने पहुंचा ये सिने स्टार

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...