शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से ठीक पहले का देखिए ये VIDEO

अभी कुछ देर पहले ही क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा गिरफ्तार किया है.

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैल चुकी है.

  • Share this:
    मुंबई. बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर चारों तरफ फैल चुकी है. बता दें, अभी कुछ देर पहले ही क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया है. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है.

    न्यूज एजेंसी एएनआई मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कहा कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं. इसके साथ ही राज कुंद्रा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो ठीक उनकी गिरफ्तारी से पहले का है.

    ये भी पढ़िए- Big News: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

    इस वीडियो को एएनआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो उस समय का है, जब राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा उन्हें प्रॉपर्टी सेल में पेश किया गया था और यहीं से राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया.



    बता दें, यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा ने पुलिस का सामना किया है. उन्हें अलग-अलग मामलों में कोर्ट जाना पड़ चुका है. मार्च 2020 में राज कुंद्रा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत मुंबई के एनआरआई सचिन जोशी ने दर्ज कराई थी. शिकायत 2014 के एक मामले में दर्ज की गई थी. मामला सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा था. शिकायतकर्ता और राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के बीच एक एक्सचेंज को लेकर विवाद हुआ था. शिकायत एनआरआई सचिन जोशी ने दर्ज कराई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.