होम /न्यूज /मनोरंजन /जब सेट पर क्रिकेट खेलने लगे आयुष्मान खुराना, असम में कर रहे है फिल्म की शूटिंग

जब सेट पर क्रिकेट खेलने लगे आयुष्मान खुराना, असम में कर रहे है फिल्म की शूटिंग

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेट पर क्रू के साथ ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए नार्थ ईस्ट में हैं. नार्थ ईस्ट की खूबसूरत वादियों की फोटोज और वीडियो एक्टर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते रहते हैं. आज आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सेट पर क्रू के साथ क्रिकेट (Cricket) खेलते दिख रहे हैं. आयुष्मान का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है.

    आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो असम के शानदार मौसम में टीम के साथ क्रिकेट का आनंद लेते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में बच्चे भी दिख रहे हैं जो आयुष्मान के लिए चीयर करते दिख रहे हैं.

    आपको बता दें कि आयुष्मान इन दिनों अपनी बॉडी पर खूब मेहनत कर रहे हैं और इतना ही नहीं उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. फोटो पोस्ट करते हुए आयुष्मान ने लिखा कि अगर तुम्हे मेरे फितूर और फहेम के दरमियां एक को चुनना पड़े तो तुम फितूर को चुनना, क्योंकि फहेम तो वैसे भी तुमसे दूर रहने को कहता है.

    Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana playing cricket, Assam, Cricket, Bollywood, North East India, News18, Network 18, आयुष्मान खुराना, सोशल मीडिया

    हाल ही में फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर नज़र आएंगी. ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी. दरअसल इस फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना ने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिसमें उन्होंने ‘No OTT’ क्लॉज ऐड कर दिया है. यानी ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी.

    Tags: Ayushmann Khurrana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें