पानी पानी हुआ अमिताभ बच्चन के घर का रास्ता, मुश्किल हुए हालात

ये पहला मौका नहीं, जब अमिताभ बच्चन के घर के बाहर पानी भरा है. वहां से पहले भी ऐसी खबरें आ चुकी हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई में बारिश से हालात अस्त-व्यस्त हैं. क्या आम क्या खास सभी भारी बारिश से परेशान हैं. इस दौरान मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के घर के बाहर भी पानी भर चुका है. आलम यह है कि पानी घर के अंदर घुसने लगा है. इस वजह से वहां एहतियात बरते जा रहे हैं कि परेशानी बढ़ने से पहले इससे निपट लिया जाए. पानी भरने से घर के बाहर आने जाने में दिक्कत का सामना भी करना पड़ सकता है.

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर पानी की समस्या नई नहीं है. हर साल बारिश में ‘जलसा’ (अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम) के बाहर से जाने वाली रोड पर पानी भर जाता है. इसका मुख्य कारण इस लोकेशन का समंदर के नज़दीक होना है. बीएमसी के अनुसार भारी बारिश में समंदर से जुड़ने वाले ड्रेन का पानी ‘बैक’ मारता है. ये एक प्राकृतिक प्रक्रिया है और इसके कारण जलसा के सामने वाली रोड पर अक्सर पानी भर जाता है. हालांकि इस रोड से पानी हटाने की कवायद भी शुरू कर दी गई है.

आपको बता दें की जिस इलाके में अमिताभ बच्चन का घर है वहीं फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोग रहते हैं. अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, स्वर्गीय अभिनेता शशि कपूर का घर इसी इलाके में है. पृथ्वीराज कपूर द्वारा निर्मित मशहूर थिएटर ‘पृथ्वी थिएटर’ भी इसी रोड के नज़दीक है. लेकिन निचली सड़क और ड्रेन ओपनिंग होने के कारण अक्सर अमिताभ बच्चन के घर के सामने वाली सड़क पर पानी भर जाता है. आपकी आसानी के लिए बता दें कि ये वही सड़क है जहां से खड़े होकर अमिताभ बच्चन, हर रविवार अपने फैन्स का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हैं.



मंगलवार(2 जुलाई) को भी भारी बारिश के संकेत मिलने के बाद पब्लिक हॉलिडे घोषित कर दिया गया है, ताकि लोगों को मुसीबतों का सामना ना करना पड़े. ऐसे हालात में ट्रैफिक जाम एक बड़ा झंझट बन जाता है.



प्रोफेशनल फ्रंट की बात: काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिलहाल 'गुलाबो सिताबो' पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म से बिग बी का लुक भी आउट हो चुका है. 'गुलाबो सिताबो' के अलावा बिग बी अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.



बड़े पर्दे के अलावा बिग बी छोटे पर्दे के लिए भी काम करने में बिजी हैं. जल्द वह 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ वापसी करेंगे. इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं. अब कंटेस्टेंट फाइनल होने के बाद अगस्त की शुरुआत तक ये शो शुरू हो जाएगा.

यह भी पढ़ें:

KBC स्पेशल: अमिताभ बच्चन के एक्टिंग करियर की दूसरी पारी में केबीसी का है बड़ा योगदान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading