• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'Aarya' वेब सीरीज इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए हुई नॉमिनेट, सिकंदर खेर ने यूं जताई खुशी

'Aarya' वेब सीरीज इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड के लिए हुई नॉमिनेट, सिकंदर खेर ने यूं जताई खुशी

'आर्या' एक क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें सुष्मिता सेन, सिकंदर खेर जैसे स्टार हैं. (फोटो साभारः Instagram/sikandarkher)

'आर्या' एक क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें सुष्मिता सेन, सिकंदर खेर जैसे स्टार हैं. (फोटो साभारः Instagram/sikandarkher)

वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) में सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने आर्या (सुष्मिता) के विश्वासपात्र दौलत का रोल निभाया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में नॉमिनेशन को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, अच्छे लोगों को अच्छी चीजें मिलती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड 2021 (International Emmy Awards 2021) के लिए नॉमिनेशन की घोषणा हाल में हुई थी और इस अवॉर्ड के लिए मशहूर वेब सीरीज ‘आर्या’ (Aarya) को बेस्ट ड्रामा सीरीज कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. ‘आर्या’ एक क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें सुष्मिता सेन, सिकंदर खेर, चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास, अंकुर भाटिया और विकास कुमार ने अभिनय किया है. इस सीरीज को राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत ने मिलकर डायरेक्ट किया है.

    सीरीज के निर्माताओं में राम माधवानी, अमिता माधवानी और एंडेमोल शाइन इंडिया शामिल हैं. वेब सीरीज में सिकंदर खेर ने दौलत का रोल निभाया है, जो आर्या (सुष्मिता) का विश्वासपात्र है और उनकी सुरक्षा का बेहद ख्याल रखता है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिकंदर ने नॉमिनेशन के बारे में कहा, ‘एमी इंटरनेशनल के लिए नॉमिनेट होना वाकई में अद्भुत बात है. यह खुशकिस्मती है कि हम उस चीज का हिस्सा बने, जिसकी कल्पना राम और अमिता ने की थी और हमने वैसा ही किया, जैसा वे चाहते थे. मुझे इस बात पर यकीन है कि अच्छे लोगों के साथ अच्छा होता है और वे यकीनन खूबसूरत इंसान हैं.’

    सिकंदर खेर का ट्वीट.

    सिकंदर खुशी जाहिर करते हुए कहते हैं, ‘इस साल अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई अच्छे कॉन्टेंट वाली सीरीज और शोज दिखाए गए और इस तरह के शानदार शोज के बीच से चुना जाना, वाकई में बड़ी बात है. मैं इस शानदार उपलब्धि के लिए अपने सभी को-एक्टर्स और ‘आर्या’ की पूरी टीम को बधाई देता हूं.’

    वेब सीरीज ‘आर्या’ को दर्शकों ने काफी सराहा है. फिलहाल, शो के दूसरे सीजन के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. यह सीरीज आर्या नाम की एक महिला के बारे में है, जो अपने परिवार को प्रोटेक्ट करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए एक माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है.

    इस सीरीज के दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि आर्या परिवार के लिए लड़ते हुए नई चुनौतियों से कैसे निपटती है. सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज कैटेगरी में ‘आर्या’ का मुकाबला चिली की ‘एल प्रेसीडे, इजराइल की ‘तेहरान’ और ब्रिटिश शो ‘देयर शी गोज’ से हो रहा है. इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 के विजेताओं की घोषणा ‘इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज’ 22 नवंबर को न्यूयॉर्क में करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज