Home /News /entertainment /

VIDEO: गुड्डू भैया का स्वीटी को प्रपोज करने का अनोखा अंदाज, वायरल हो रहा 'मिर्जापुर' का Epic Scene

VIDEO: गुड्डू भैया का स्वीटी को प्रपोज करने का अनोखा अंदाज, वायरल हो रहा 'मिर्जापुर' का Epic Scene

मिर्जापुर के पहले सीजन में गुड्डू का स्वीटी को प्रपोज करने वाला सीन. (फोटो साभार : youtube)

मिर्जापुर के पहले सीजन में गुड्डू का स्वीटी को प्रपोज करने वाला सीन. (फोटो साभार : youtube)

मिर्जापुर (Mirzapur) के पहले सीजन में यूं तो कई ऐसे सीन हैं जो दर्शकों को आज भी याद है. एक ऐसा ही सीन है जिसमें गुड्डू भैया का रोल निभाने वाले अली फजल (Ali Fazal) स्वीटी यानि श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar) को प्रपोज करते हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई: क्राइम बेस्ड वेब सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' की कहानी मुख्य रूप से शहर पर कब्जे को लेकर जंग की है. 'मिर्जापुर' की कहानी की अपार सफलता से उत्साहित होकर निर्माता ने पार्ट टू भी बना दिया. 'मिर्जापुर' पार्ट टू 2020 में रिलीज हो चुकी है. 'मिर्जापुर' सीरीज के दोनों पार्ट दर्शकों को इतने पसंद आए कि अब मेकर्स ने पार्ट 3 बनाने का फैसला किया है.

    मीडिया की खबरों के मुताबिक मिर्जापुर वेब सीरीज का पार्ट थ्री जल्द ही दर्शक देख पाएंगे. मिर्जापुर के पहले सीजन में जबरदस्त हिंसा और मारपीट के बीच दो मासूम प्यार के पनपने की कहानी भी है. सीरीज में कई सीन ऐसे हैं जो दर्शकों को बेहद अपील करने वाले हैं. इसी में एक सीन प्रपोज करने का है. इस सीन में गुड्डू भैया (अली फजल, Ali Fazal)  स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर, Shriya Pilgaonkar) को प्रपोज करते हैं. गुड्डू भईया और स्वीटी एक-दूसरे को पसंद करते हैं, जबकि मिर्जापुर के बाहुबली कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु) भी स्वीटी को पसंद करते हैं.





    बता दें कि इस वेब सीरीज में बेहद देसी तरीके से प्रपोज सीन को दिखाया गया है. स्वीटी को गुड्डू भैया ईयररिंग्स भेज कर प्रपोज करते हैं. गुड्डू भईया के ईयरिंग्स पहनकर अपने प्रेम का इजहार करने स्वीटी गुड्डू से मिलने जाती है. गुड्डू अपने दिल की बात उन्हें बताते हुए कहते हैं कि ‘हम वायलेंस में इन्वॉल्व हैं और अगर तुम्हें ईयररिंग्स वापस करना हो तो अभी कर दो हम बुरा नहीं मानेंगे’. गुड्डू की बात के जवाब में स्वीटी कहती हैं कि ‘काहे वापस कर दें ईयररिंग्स हम पर अच्छे लग रहे हैं, तुम ही तो बोले’. इस सीन और डायलॉग को दर्शक भुला नहीं पाते है.

    इस वेब सीरीज में चूंकि मारधाड़, हिंसा का जमकर इस्तेमाल किया गया है तो इन दोनों की प्रेम कहानी का भी कत्ल दिखाया गया है.undefined

    Tags: Ali Fazal, Mirzapur 2, Web Series

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर