Home /News /entertainment /

Welcome 3: फैंस को हंसाने फिर आ रहे हैं उदय और मजनू भाई, 2022 में शुरू होगी वेलकम 3 की शूटिंग

Welcome 3: फैंस को हंसाने फिर आ रहे हैं उदय और मजनू भाई, 2022 में शुरू होगी वेलकम 3 की शूटिंग

वेलकम के तीसरे पार्ट में एक बार फिल्म उदय और मजनू भाई की जोड़ी धमाल मचाएगी.

वेलकम के तीसरे पार्ट में एक बार फिल्म उदय और मजनू भाई की जोड़ी धमाल मचाएगी.

Welcome 3: वेलकम और वेलकम बैक (Welcome Back) में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाने के बाद वेलकम 3 में एक बार फिर नाना पाटेकर (Nana Patekar), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और परेश रावल (Paresh Rawal) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वेलकम 3 की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और स्टारकास्ट भी फाइनल हो गई है. फिल्म की शूटिंग 2022 के सेकेंड हाफ में शुरू हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः फैंस लंबे समय से बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम (Welcome) के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे और अब मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट (Welcome 3) का भी ऐलान कर दिया है. फिल्म की शूटिंग 2022 से शुरू होने जा रही है. वेलकम और वेलकम बैक (Welcome Back) में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाने के बाद वेलकम 3 में एक बार फिर नाना पाटेकर (Nana Patekar), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और परेश रावल (Paresh Rawal) लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेलकम 3 की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और स्टारकास्ट भी फाइनल हो गई है. फिल्म की शूटिंग 2022 के सेकेंड हाफ में शुरू हो सकती है. खास बात ये है कि, वेलकम 3 में एक बार फिर बड़ी स्टारकास्ट होगी, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी. फिल्म में दर्शक एक बार फिर भरपूर एक्शन और कॉमेडी का लुत्फ उठाएंगे.

    वेलकम फ्रेंचाइजी की ये फिल्म भी फिरोज नाडियाडवाला ही बनाने वाले हैं. वेलकम के सीक्वल के बाद से दर्शक इसके तीसरे पार्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे थे. लेकिन, अब लंबे समय बाद आखिरकार मेकर्स इसके तीसरे पार्ट के लिए तैयार हैं. जिसमें नाना पाटेकर, परेश रावल और अनिल कपूर के अलावा दो बड़े स्टार्स और होंगे. जिनके नामों पर अभी विचार किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: मृणाल ठाकुर के थप्पड़ से सुन्न हो गए थे शाहिद कपूर के कान, जानें पूरा मामला

    दिसंबर 2007 में आई बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल स्टारर ‘वेलकम’ ने दर्शकों को खूब हंसाया था. अनीस बज्मी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था. इसके बाद इस 2015 में इसका दूसरा पार्ट ‘वेलकम बैक’ आया, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना की जगह जॉन अब्राहम और श्रुति हासन मुख्य भूमिकाओं में थे और इसे भी दर्शकों से खूब प्यार मिला.

    Tags: Anil kapoor, Bollywood, Bollywood news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर