• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बेटी अनन्या पांडे के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर चंकी पांडे बोले- 'ट्रोलिंग रुकने वाला नहीं है'

बेटी अनन्या पांडे के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर चंकी पांडे बोले- 'ट्रोलिंग रुकने वाला नहीं है'

अनन्या पांडे ने 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram@chunkypanday)

अनन्या पांडे ने 2019 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram@chunkypanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जो ऑनलाइन ट्रोलिंग (Ananya Panday Trolling) का शिकार हुई हैं. इस मुद्दे पर अब उनके पापा चंकी पांडे (Chunky Panday) ने अपनी बात रखी है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग (Ananya Panday Trolling) किसी की मानसिक सेहत पर बुरा असर डाल सकती है. कई हस्तियां अक्सर चर्चा करती हैं कि ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना कितना बुरा है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं, जो ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. अनन्या के पिता और एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. वे अपने जीवन के अनुभवों से बेटी को सही रास्ता दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि अनन्या ने अभी तक कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही की हैं, लेकिन दर्शकों पर खास असर छोड़ने में कामयाब रही हैं.

    चंकी ने ईटाइम्स से हुई बातचीत में कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि किसी दूसरे की सफलता की कहानी की नकल न करें, क्योंकि यह आपके काम आने वाला नहीं है. अपनी सक्सेस स्टोरी खुद बनाएं. किसी को कमतर या ज्यादा न समझें. हमारी इंडस्ट्री में यह विशेष रूप से जरूरी है, क्योंकि अगर किसी ने किसी और के साथ कोई हिट फिल्म दी है, तो यह जरूरी नहीं है कि वह इंसान आपके साथ भी हिट फिल्म देगा. इसलिए हर समय गलत इंसान का पीछा न करें, चीजों को अपने पास आने दें. आप बेशक बाहर जाओ और कोशिश करो और कुछ हासिल करो, लेकिन समझो. बहुत ज्यादा कैल्कुलेशन नहीं करना चाहिए.’

    (फोटो साभारः Instagram@chunkypanday)

    वे आगे सोशल मीडिया और ट्रोलिंग को लेकर कहते हैं, ‘शुरू में यह हम सभी के लिए बहुत परेशान करने वाला था, लेकिन फिर मैंने कहा कि सुनो लड़की, यह एक ऐप है. यह कोई इंसान नहीं है. आपमें इसे लेकर इतनी भावनाएं क्यों हैं? मेरा मतलब है कि मुझे पता है कि इस पर बहुत सारे लोग हैं, लेकिन अंत में आप इसे कभी भी हटा सकते हैं, आप इसे कभी भी वापस पा सकते हैं. आप जितना जानते हैं, उसी तरह व्यवहार करें. हालांकि, माता-पिता या किसी व्यक्ति के लिए इस तरह की सभी चीजों को पढ़ना, परेशान करने वाला है. जैसा कि वे कहते हैं कि यहां कुछ भी पर्सनल नहीं है, सिर्फ बिजनेस है. ऐसा हमेशा रहेगा. ट्रोलिंग रुकने वाला नहीं है.’

    ये भी पढ़ें: PHOTOS: सेलिना जेटली को बुरी मां कहकर 9 साल पहले किया गया था ट्रोल, अब बयां किया दर्द

    बता दें कि 2019 में अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी. अनन्या ने फिल्म ‘पति पत्नी और वो‘ जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है. वे फिल्म ‘खाली पीली’ में ईशान खट्टर और जयदीप अहलावत के साथ नजर आ चुकी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज