Home /News /entertainment /

नोरा फतेही से जुड़े 200 करोड़ के ठगी मामले पर क्या बोले उनके प्रवक्ता, यहां पढ़ें पूरी स्टेटमेंट

नोरा फतेही से जुड़े 200 करोड़ के ठगी मामले पर क्या बोले उनके प्रवक्ता, यहां पढ़ें पूरी स्टेटमेंट

नोरा फतेही ठगी मामले में पीड़ित हैं. (फोटो साभार: Instagram/norafatehi)

नोरा फतेही ठगी मामले में पीड़ित हैं. (फोटो साभार: Instagram/norafatehi)

मीडिया में जैसी ही खबर आई कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) को 200 करोड़ के ठगी मामले में ईडी ने समन भेजा है, वैसे ही उन्हें लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने तमाम कयासों को लेकर अपनी बात स्पष्ट की है. उन्होंने नोरा की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः नोरा फतेही (Nora Fatehi) गुरुवार 14 अक्टूबर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंची थीं. उनसे दिल्ली स्थित ईडी के दफ्तर में 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ की गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने इसे लेकर नोरा को समन भेजा था. यह मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है, जो ठगी के मामले में जेल में बंद हैं. लोगों को जैसे ही पता चला कि नोरा को ठगी के मामले में ईडी ने बुलाया है, वैसे ही एक्ट्रेस को लेकर तरह-तरह की बातें की जाने लगीं. उन्हें लेकर तरह-तरह की अफवाहें सामने आने लगीं.

    इन अफवाहों पर विराम लगाने के लिए, नोरा के प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. स्टेटमेंट में लिखा है, ‘नोरा फतेही की ओर से, हम मीडिया में चल रहे कई कयासों को लेकर अपनी बात स्पष्ट करना चाहेंगे. नोरा फतेही इस मामले में पीड़ित हैं और गवाह होने के नाते, वे जांच में अधिकारियों की मदद कर रही हैं. हम यह साफ करना चाहते हैं कि वे किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी एक्टिविटी का हिस्सा नहीं रही हैं, वे न तो आरोपी को जानती हैं और न ही उसके साथ उनका कोई निजी संबंध रहा है. ईडी ने उन्हें जांच में मदद करने के लिए बुलाया है.’

    नोरा फतेही जांच में ईडी की मदद कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram/viralbhayani)

    ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्य से मोनालिसा तक, दुर्गा पूजा और नवरात्रि पर TV सेलेब्स खास लुक में आए नजर

    स्टेटमेंट में आगे लिखा है, ‘हम मीडिया में अपने साथियों से अनुरोध करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले, उनकी आलोचना और उन पर कोई बयान देने से बचें.’ स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से नोरा के प्रवक्ता का ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर किया है. उन्होंने करीब 3 घंटे पहले यह पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से इस मामले में पूछताछ कर रही है.

    Tags: Money Laundering Case, Nora Fatehi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर