Home /News /entertainment /

'Bunty Aur Babli 2' में अपने रोल के बारे में क्या बोले रानी मुखर्जी और सैफ अली खान? यहां पढ़ें

'Bunty Aur Babli 2' में अपने रोल के बारे में क्या बोले रानी मुखर्जी और सैफ अली खान? यहां पढ़ें

फिल्म 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram/ranimukerji_2018)

फिल्म 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram/ranimukerji_2018)

फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने राकेश त्रिवेदी और विम्मी सलूजा का रोल निभाया है. उन्होंने अब फिल्म में अपने रोल के बारे में दर्शकों को बताया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी अगली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) में विम्मी सलूजा और राकेश त्रिवेदी के रोल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे. दोनों सितारों ने सीक्वल में इन दो कैरेक्टर की जर्नी की झलक दी है. 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी को हैरान कर दिया था. इस फिल्म को शाद अली ने निर्देशित किया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित सीक्वल में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान नजर आएंगे.

    रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि सीक्वल में बबली फुरसतगंज की फैशन क्वीन के रूप में नजर आएगी. विम्मी एक छोटे से शहर में सिर्फ एक हाउस वाइफ बनकर ऊब गई है. वह जानती है कि वह टैलेंटेड है. हालांकि वह अपनी शादी से खुश है, पर अपनी जिंदगी से और भी कुछ चाहती है. वह रोमांच चाहती है.’

    सैफ ने कहा कि सीक्वल में उनका रोल एक फैमिली मैन के रूप में दिखाया गया. वह सैटल हो गया है. उसने वाकई में संघर्ष किया है. वह एक लीजेंड था, लेकिन अब वह कुछ नहीं है. वह पहचान पाने के लिए तरसता है. इसी वजह से वह अपनी जिंदगी में निराश है. वह इंपोर्टेंट महसूस करना चाहता है.

    सैफ आगे कहते हैं, ‘राकेश का एक दिन भी ऐसा नहीं जाता, जब वे महान ठग बंटी के रूप में अपने पुराने दिनों को यादकर थ्रिल महसूस न करते हों. हालांकि उसने अपनी पहचान गुप्त रखी हुई है और विम्मी के साथ अपनी शादी का आनंद ले रहा है.’ सैफ ने कहा कि ‘बंटी और बबली 2’ में उनके लिए काम करना चुनौती थी, क्योंकि उन्हें राकेश के रोल के लिए वजन बढ़ाना था और फिर किसी अन्य प्रोजेक्ट के लिए वजन जल्दी से कम करना था. मेकर्स सोमवार को ‘बंटी और बबली 2’ का ट्रेलर रिलीज करेंगे. फिल्म 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी.

    Tags: Rani mukerji, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर