• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD WHAT HAPPENED TO ANANYA PANDEY WHEN HER SISTER SHARED HER MOBILE NUMBER ON YOUTUBE NODKP

अनन्या पांडे के साथ क्या हुआ, जब उनकी बहन ने फिल्म में शेयर कर दिया था उनका नंबर

अनन्या पांडे की बहन ने यूट्यूब पर एक शॉर्ट फिल्म अपलोड की थी, जिसमें गलती से अनन्या की पर्सनल डिटेल्स भी दिखाई देने लगी.

कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) हाल ही में मुंबई में अपनी दोनों कजिन अनन्या पांडे (Ananya Panday) और रायसा के साथ एक व्लॉग शूट किया था. इसी व्लॉग में रायसा ने गलती से अपनी दीदी का मोबाइल नंबर शेयर कर दिया था.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैंस के टच में बनी रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अनन्या इस समय कई फिल्मों में बिजी हैं.

    अनन्या की एक कजिन का नाम है अलाना पांडे (Alanna Panday), वे हाल ही में इंडिया आईं थीं. अलाना ने एक व्लॉग शूट किया है जिसमें रायसा ने कुछ ऐसा काम कर दिया था, जिससे अनन्या परेशानी में पड़ गई थीं. अलाना ने यह व्लॉग अनन्या और उनकी बहन रायसा के साथ शूट किया था.

    रायसा ने व्लॉग में बताया कि उन्होंने अनन्या का फोन नंबर इंटरनेट पर शेयर कर दिया था. दरअसल बात यह है कि रायसा फिल्ममेकिंग में करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने यूट्यूब पर एक शॉर्ट फिल्म अपलोड की थी, जिसमें गलती से अनन्या की पर्सनल डिटेल्स भी दिखाई देने लगी.

    रायसा ने बताया कि, ‘मैंने गलती से अनन्या दीदी का नंबर लीक कर दिया था. अनन्या ने बताया कि, यूट्यूब पर रायसा द्वारा अपलोड की गई शॉर्ट फिल्म में मेरा नंबर दिख रहा था. हुआ ऐसा कि, मुझे अनजाने लोगों के फोन आने लगे तो मुझे समझ नहीं आया कि लोगों को मेरा मोबाइल नंबर कैसे पता चल गया. अपनी गलती को सुधारने के लिए रायसा ने वीडियो को डिलीट कर दिया और मोबाइल नंबर डिलीट कर शॉर्ट फिल्म दोबारा अपलोड कर दी.

    अनन्या पांडे के फिल्मों में डेब्यू किए अभी बहुत समय नहीं हुए हैं, लेकिन फिर भी उनके चाहने वाले बहुत है. कम फिल्मों के बाद भी उनकी फैन फॉलोविंग बहुत अधिक है. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘खाली-पीली’ रिलीज की गई थी, जिसमें ईशान खट्टर उनके अपोजिट थे.

    बॉलीवुड अभिनेत्री और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इंडस्ट्री में अपने समय की सबसे यंग अभिनेत्री में से हैं. उन्होंने 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था. हाल ही में वह ईशान खट्टर के साथ 'खाली-पीली' में नजर आई थीं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'लाइगर' है, जिसमें वे विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'लाइगर' इसके अलावा कई और भाषाओं में डब होगी. ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म होगी और विजय पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.
    Published by:Kundan Pandey
    First published: