Home /News /entertainment /

22 सालों बाद फिल्म सेट पर मिले माधुरी दीक्षित और संजय दत्त में हुई कुछ ऐसी बातें...

22 सालों बाद फिल्म सेट पर मिले माधुरी दीक्षित और संजय दत्त में हुई कुछ ऐसी बातें...

फिल्म 'साजन' के एक सीन में  दत्त और माधुरी दीक्षित

फिल्म 'साजन' के एक सीन में दत्त और माधुरी दीक्षित

साल 1997 में आई फिल्म महानता के बाद माधुरी के साथ एक बार फिर फिल्मों में काम करने को लेकर संजय कहते हैं कि माधुरी के साथ काम करना उनके लिए लिए हमेशा बेहतर रहा.

    बॉलीवुड में कभी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी रहे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित तकरीबन 22 साल बाद, एक बार फिर से सिनेमा के पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. फिल्म 'कलंक' (Kalank) में संजय दत्त (Sanjay Dutt)और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक साथ दिखेंगे और जिस दिन से इस फिल्म की कास्टिंग की घोषणा हुई है. हाल ही में दोनों ही दिग्गज स्टार्स को फिल्म 'कलंक' के ट्रेलर में एक झलक देखा गया जिसके बाद अब दर्शकों में उन दोनों को एक साथ काम करते हुए देखने की काफी उत्सुकता है.

    संजय दत्त ने CNN-News 18 के राजीव मसंद (Rajeev Masand) से खास बातचीत की, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. संजय ने बताया कि वो इस फिल्म में बलराज नाम के किरदार को निभा रहे हैं जोकि उनके लिए बेहद खास है.

    दरअसल बलराज, संजय के पिता यानी कि सुनील दत्त का ही नाम था. बातचीत में संजय ने बताया कि वो इस तरह के किरदार के लिए खुद को स्वीकार चुके हैं. उन्होंने कहा कि अब वो दौर नहीं रहा कि वो यंग हीरोज़ की तरह फ़िल्में करें बल्कि अब ग्रे ढाढ़ी ही उनके करियर का अगला पड़ाव है.

    वहीं जब राजीव मसंद ने सवाल किया कि इतने साल के बाद जब अप माधुरी के साथ फिल्म के सेट पर थे तो अप दोनों के बीच क्या बातचीत हुई? इस पर संजय कहते हैं कि अब हमारे पास कई चीजे हैं बात करने के लिए जैसे कि हमारे बच्चे कितने बड़े हो गए हैं? वो कौन सी क्लास में हैं...उनका स्कूल हमारा परिवार वगैरह वगैरह.

    साल 1997 में आई फिल्म महानता के बाद माधुरी के साथ एक बार फिर फिल्मों में काम करने को लेकर संजय कहते हैं कि माधुरी के साथ काम करना उनके लिए लिए हमेशा बेहतर रहा. उन्होंने कहा कि माधुरी अब एक्टिंग में पहले से भी ज्यादा ग्रो कर चुकी हैं, उनके साथ काम करना काफी खास रहा.

    वहीं फिल्म 'साजन' में सलमान खान और माधुरी से जुड़ी याद शेयर करते हुए कहते हैं कि 'साजन' से मेरी कई यादें जुड़ी हुईं हैं. फिल्म की लोकेशन, ऊटी से लेकर सलमान और माधुरी के साथ काम करना का एक अलग ही अनुभव रहा.



    ये भी पढ़ें- 

    1 करोड़ लोगों ने देखा Joker का Video, इस फिल्म में हीरो है मिसिंग

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kalank Movie, Madhuri dixit, Sanjay dutt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर