जब अभिषेक बच्चन ने कर लिया था बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, 'पा' अमिताभ बच्चन की सलाह आई थी काम

अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन ने दी थी इंडस्ट्री ना छोड़ने की सलाह.

अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन ने दी थी इंडस्ट्री ना छोड़ने की सलाह.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के मुताबिक, एक समय पर वह इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने लगभग बॉलीवुड छोड़ने का फैसला ले लिया था. तब उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उन्हें समझाया था और बॉलीवुड ना छोड़ने की सलाह दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 8:15 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने करियर में कुछ यादगार रोल किए हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. कई बार उन्हें नाकामयाबियों का भी सामना करना पड़ा. क्योंकि वह महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे हैं, ऐसे में उनसे फैंस की उम्मीद हमेशा ज्यादा रही. अभिषेक बच्चन के मुताबिक, एक समय पर वह इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने लगभग बॉलीवुड छोड़ने का फैसला ले लिया था. तब उनके पिता अमिताभ बच्चन ने उन्हें ऐसा ना करने के लिए समझाया था.

एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने इस बारे में खुलासा करते हुए कहा- 'एक समय पर मुझे लगने लगा था कि ये इंडस्ट्री मेरे लिए बनी ही नहीं है. पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फेल होना काफी मुश्किल होता है. तब सोशल मीडिया नहीं था, लेकिन मीडिया के जरिए मुझे पता चलता कि कुछ लोग मेरी एक्टिंग पर सवाल उठाते हुए मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और कहते हैं कि मुझे एक्टिंग नहीं आती.'

'तब मुझे ऐसा लगने लगा कि मैंने इस प्रोफेशन को अपना कर गलती की है. मैं कोई भी कोशिश कर लूं, यह काम नहीं कर रहा था. तब मैं अपने पिता के पास गया और उन्हें अपने बॉलीवुड छोड़ने के फैसले के बारे में बताया. तब उन्होंने मुझसे कहा कि उन्होंने मुझे एक 'छोड़ने वाला' बनाने के लिए बड़ा नहीं किया.एक एक्टर के तौर पर तुम हर फिल्म के साथ इंप्रूव कर रहे हो.'




अभिषेक बच्चन को हाल ही में 1992 के स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के स्कैम पर आधारित द बिग बुल में देखा गया है. 'बिग बुल' की रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अभिषेक बच्चन के काम की तारीफ की और अपने बेटे पर गर्व होने की बात भी कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज