अपना शहर चुनें

States

जब कंगना रनौत ने खरीदी 50 हजार की ड्रेस, एकाउंट में नहीं बचा था एक भी पैसा, खुद बताई पूरी कहानी

कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)
कंगना रनौत (Photo Credit- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया था कि कैसे एक दौर में उनके लिए वो 50 हजार की ड्रेस (Dress) सबसे कीमती चीज थी, जिसे उन्होंने एकाउंट में बचे सारे पैसे देकर खरीदा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 1:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज के लिए तारीफें पाती हैं. मौका कोई भी हो, कंगना सबसे स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेती हैं. हाल ही में कंगना की एक ऐसी ही स्टाइलिश ड्रेस (Dress) की कहानी सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. जिसके लिए कंगना ने अपना पूरा एकाउंट खाली कर दिया था. कंगना ने खुद ही अपनी इस ड्रेस से जुड़ी दिलचस्प कहानी बताई है. उनकी इस कहानी से जाहिर है कि उन्हें यूं ही सबसे स्टाइलिश सेलेब्रिटीज में नहीं गिना जाता है.

चाहे एयरपोर्ट लुक हो, रेड कार्पेट हो या फिर कोई वेडिंग इवेंट कंगना रनौत का स्टाइलिश लुक लाइम लाइट अपनी ओर खींच ही लेता है. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो कंगना रनौत का वॉर्डरोब देखकर पता चलता है कि वो ब्रैंड फ्रीक हैं. एक्ट्रेस खुद के लिए समय-समय पर महंगे और विंटेज आउटफिट खरीदती दिखाई दे जाती हैं. जहां एक तरफ कंगना रिवीलिंग ड्रेस में सभी को अपनी ओर देखने के लिए मजबूर कर देती हैं, वहीं दूसरी तरफ वो एक कुर्ते में भी कमाल दिख सकती हैं.

कंगना रनौत का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी पहली मंहगी ड्रेस के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने अपना वॉर्डरोब कलेक्शन भी दिया था, जो किसी लड़की के लिए एक सुनहरे सपने से कम नहीं है. उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार अपने एकाउंट में बचे सारे पैसे देकर 50 हजार रुपये की ड्रेस खरीदी थी. एक्ट्रेस अपनी इस ड्रेस को प्राइस्ड पजेशन बताती हैं. उन्होंने अपनी इस रेड, स्लीवलेस ड्रेस को पहली मंहगी ड्रेस बताया.




उन्होंने कहा- 'जब मैंने प्राइस टैग देखा तो मुझे विश्वास नहीं हुआ. वो 50 हजार की थी. उस वक्त मेरे पास एकाउंट में 50 हजार या 45 हजार रुपये रहे होंगे. उस वक्त मुझे एहसास हुआ कि मैं एक सच्ची फैशनिस्टा हूं और मैंने सारे पैसे देकर ये ड्रेस खरीदी क्योंकि मुझे इस ड्रेस से बहुत प्यार हो गया था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज