लाइव टीवी

जब कास्टिंग काउच के खिलाफ बोलीं अदिति, 8 महीने नहीं मिला काम, काफी रोईं

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 11:47 PM IST
जब कास्टिंग काउच के खिलाफ बोलीं अदिति, 8 महीने नहीं मिला काम, काफी रोईं
जब कास्टिंग काउच के खिलाफ बोलीं अदिति, 8 महीने नहीं मिला काम, काफी रोईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने कहा था कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. अदिति ने कहा कि जब उन्होंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बोला तो उन्हें कई महीने तक काम नहीं मिला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 11:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हुआ था. उन्होंने पद्मावत, भूमि सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को रूबरू कराया है. लेकिन एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा. अदिति ने कहा था कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

अदिति ने कहा कि जब उन्होंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बोला तो उन्हें कई महीने तक काम नहीं मिला था. संडे गार्डियन से बात करते हुए अदिति ने कहा था कि वह मुश्किल स्थिति थी, लेकिन वह उससे बाहर निकलने में कामयाब रहीं.

अदिति ने कहा था- 'मैंने काम खो दिया. मैं इसको लेकर काफी रोती थी. मुझे फैसले को लेकर अफसोस नहीं, लेकिन मैं काफी रोई क्योंकि मैं काफी अपसेट महसूस कर रही थी. दुख था कि लड़कियों को कैसे ट्रीट किया जाता है. सोच रही थी कि आखिर कैसे, मेरे साथ उस तरह बात करने की हिम्मत उसे हुई. मुझे आठ महीने तक (घटना के बाद) काम नहीं मिला. लेकिन मैं कैसा काम करना चाहती हूं, इसको लेकर मेरे फैसले ने मुझे मजबूत बनाया.'

पॉवर के गलत इस्तेमाल को लेकर अदिति ने कहा कि लड़कियों को खुद को एम्पॉवर करना चाहिए. अदिति ने कहा- 'इंडस्ट्री में यह अपने पॉवर के इस्तेमाल की बात है. इसे खत्म करने की जरूरत है. डर क्या है? यही कि आपको काम नहीं मिलेगा? अगर आप टैलेंटेड हैं तो आपको सही आदमी बुला लेगा.'

अदिति ने मलयालम फिल्म प्रजापति से 2006 में डेब्यू किया था, लेकिन बिग ब्रेक 2011 में आई फिल्म ये साली जिंदगी से मिला. सुधीर मिश्रा के दास देव और तमिल फिल्म Chekka Chivantha Vaanam में भी अदिति ने काम किया है.
ये भी पढ़ें- 

करीना कपूर की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा का शाही अंदाज, वायरल हुई Photos
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 11:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...