होम /न्यूज /मनोरंजन /ऐश्वर्या राय मेहंदी लगा कर रही थीं शादी का इंतजार, सामने आई 'जाह्नवी' के दावे ने उड़ाए होश, अभिषेक भी रह गए सन्न

ऐश्वर्या राय मेहंदी लगा कर रही थीं शादी का इंतजार, सामने आई 'जाह्नवी' के दावे ने उड़ाए होश, अभिषेक भी रह गए सन्न

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या की शादी से ठीक पहले पड़ गया था खलल. (फोटो साभार: bachchan/aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या की शादी से ठीक पहले पड़ गया था खलल. (फोटो साभार: bachchan/aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के सफल कपल में शुमार हैं लेकिन इनकी शादी से ठी ...अधिक पढ़ें

मुंबई: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल माने जाते हैं. इनकी शादीशुदा जिंदगी भी बेहतर चल रही है. लेकिन 47 साल के एक्टर 2007 की घटना को याद कर आज भी परेशान हो जाते हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या जब एक दूसरे को पसंद करने लगे तो इनकी पसंद पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अपनी मुहर लगा दी. शादी की जोर-शोर से तैयारी होने लगी. अभिषेक दूल्हा बनने वाले थे, उसके ठीक पहले एक ऐसी घटना हुई थी जिससे इनकी शादी पर खतरा लगने लगा था. एक लड़की ने अभिषेक के घर के बाहर जमकर हंगामा किया, जो सुर्खियां बनी.

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के लाडले बेटे की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी. इनके बंगले की खूब सजावट की गई थी और आम तौर पर जैसा होता है, शादी की तैयारी हो रही थी लेकिन एक खलल पड़ गया. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से पहले वाली रात एक लड़की सामने आई थी और उसने खुद को अभिषेक की पत्नी बता दिया था, उसका नाम था जाह्नवी.

1994 में मिस वर्ल्ड के दौरान मुश्किल में थीं ऐश्वर्या, हटाना चाहती थीं ‘बिकिनी राउंड’, कहा था-भारतीय होने से..

जाह्नवी ने खुद को अभिषेक की पत्नी बताया
मामला 19 अप्रैल का है, जाह्नवी नाम की एक मॉडल ‘प्रतीक्षा’ पर पहुंचीं और उसने कहा कि अभिषेक बच्चन ने उससे शादी की है. उसने बताया कि फिल्म ‘दस’ की शूटिंग के दौरान अभिषेक से नजदीकियां बढ़ी और डेट करने के बाद कुछ दोस्तों के सामने हमने शादी कर ली. अभिषेक पर आरोप लगाते हुए मॉडल ने अपने कलाई की नस काट ली. उस लड़की की इस हरकत से बच्चन परिवार सन्न रह गया था.

जाह्नवी ने कहा था प्यार को सबूत की जरूरत नहीं होती
जब जाह्नवी से पूछा गया कि उसके पास अभिषेक बच्चन से शादी के क्या सबूत है तो उसने फिल्मी स्टाइल में कहा था कि ‘प्यार को किसी सबूत की जरूरत नहीं होती’.  जब उसकी बात किसी ने नहीं सुनी तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचीं, लेकिन पुलिस ने उल्टा उसे आत्महत्या करने की कोशिश के आरोप में अरेस्ट कर लिया. हालांकि बाद में जमानत दे दी गई. खैर किसी तरह मामला रफा-दफा हुआ.

Abhishek Bachchan, aishwarya Rai Bachchan, aishwarya abhishek love story, happy birthday Abhishek Bachchan, Abhishek Bachchan birthday special, Abhishek Bachchan flop movies, Abhishek Bachchan debut movie, Abhishek Bachchan girlfriend, Abhishek Bachchan karisma kapoor, Abhishek Bachchan insurance agent, Abhishek Bachchan refugee, Abhishek Bachchan kareena kapoor movie, Abhishek Bachchan aishwarya rai movies

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पॉवरफुल कपल माने जाते हैं.

ये भी पढ़िए-सलमान खान की बहन की थी शादी, आमिर खान ने गाया गाना, झूम कर नाची थी एक्स वाइफ, खूब मचाया धमाल

‘दस बहाने’ में अभिषेक के साथ काम किया था
बता दें कि जाह्नवी नामक मॉडल ने अभिषेक बच्चन के साथ ‘दस बहाने’ गाने में काम किया था. खैर, ऐश्वर्या राय और अभिषेक शादी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा, तय मुहुर्त पर फेरे हुए. अब इनकी एक बेटी आराध्या बच्चन है, जो अपने मम्मी के साथ अक्सर स्पॉट की जाती है.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Entertainment Throwback

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें