Home /News /entertainment /

जब चैट शो में अमेरिकी एंकर ने भारतीय परंपरा पर उठाए सवाल, ऐश्वर्या राय ने दिया ऐसा शानदार जवाब

जब चैट शो में अमेरिकी एंकर ने भारतीय परंपरा पर उठाए सवाल, ऐश्वर्या राय ने दिया ऐसा शानदार जवाब

 ऐश्वर्या राय बच्चन.

ऐश्वर्या राय बच्चन.

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल (Aishwarya Rai Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह एक इंटरनेशनल चैट शो में दिखाई दे रही हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है. अपने काम और सुंदरता के साथ ही वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल (Aishwarya Rai Viral Video) हो रहा है, जिसमें वह एक इंटरनेशनल चैट शो में दिखाई दे रही हैं. चैट शो में ऐश्वर्या डेविड लेटरमैन (David Letterman) के साथ दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो क्लिप एक इंटरव्यू का हिस्सा है, जिसमें ऐश्वर्या बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां उन्होंने एंकर के भारतीय सभ्यता को लेकर पूछे सवाल पर ऐसा जवाब दिया था, जिसे सुनने के बाद डेविड लेटरमैन भी चुप रह गए थे.

    वीडियो में भारतीय सभ्यता पर सवाल उठाते हुए डेविड ऐश्वर्या से पूछते हैं कि क्या यह सच है कि एक्ट्रेस अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं? डेविड का सवाल सुनने के बाद जवाब में ऐश्वर्या कहती हैं हां, यह सच है कि मैं अपने माता-पिता के साथ रहती हूं. ऐश्वर्या का जवाब सुनने पर डेविड फिर कहते हैं कि, क्या भारत में बड़े होने के बाद भी माता-पिता के साथ रहना साधारण बात है? इस पर ऐश्वर्या उन्हें बड़ा ही मजेदार जवाब देती हैं और कहती हैं कि, भारतीयों का अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत आम बात है क्योंकि हमें डिनर या लंच पर अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता.

    ऐश्वर्या का जवाब सुनने के बाद डेविड थोड़ी देर के लिए चुप हो जाते हैं. वहीं जब डेविड ने भारतीय भाषा को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके पास सिर्फ इंग्लिश ही नहीं, बल्कि बोलने के लिए और भी कई भाषाएं हैं. बता दें ऐश्वर्या राय का डेविट लेटरमैन के साथ यह इंटरव्यू साल 2004 का है. इंटरव्यू से पहले ऐश्वर्या की 'प्राइज एंड प्रेजुडिस' रिलीज होने वाली थी. इसी दौरान ऐश्वर्या डेविड के चैट शो में पहुंची थीं.








    View this post on Instagram





    Perfect reply by Aishwarya Rai Bachchan!❤️❤️ Follow @glamourupdate * * #throwback #aishwaryarai #glamourupdate


    A post shared by Glamour Update (@glamourupdate) on






    डेविड लेटरमैन अपने कटाक्ष और कड़े सवालों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने यहां उनकी बोलती बंद कर दी थी. डेविड लेटरमैन के शो में जाने को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी पिछले दिनों खूब सुर्खियों में रहे थे.

    ये भी पढ़ेंः- पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर के परिवार के लिए फंड जुटा रही हैं रवीना टंडन, लोगों से की मदद की अपील

    Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Bollywood, Entertainment, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर