जब ऐश्वर्या राय ने भारतीय संस्कृति पर सवाल करने पर लगाई थी डेविड लेटरमैन की क्लास, देखें वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Youtube)

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल (Aishwarya Rai Viral Video) हो रहा है, वीडियो में ऐश्वर्या एक इंटरनेशनल चैट शो में नजर आ रही हैं. वह इस चैट शो में डेविड लेटरमैन (David Letterman) के साथ इंटरव्यू में नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी से दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है. अपनी सुंदरता के साथ ही ऐश्वर्या अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते भी चर्चा में छाई रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल (Aishwarya Rai Viral Video) हो रहा है, वीडियो में ऐश्वर्या एक इंटरनेशनल चैट शो में नजर आ रही हैं. वह इस चैट शो में डेविड लेटरमैन (David Letterman) के साथ इंटरव्यू में नजर आ रही हैं. शो में ऐश्वर्या बतौर गेस्ट पहुंची थीं. इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह है, भारतीय संस्कृति को लेकर पूछा गया सवाल.

    दरअसल, एंकर ने ऐश्वर्या से भारतीय सभ्यता को लेकर एक सवाल पूछा था, जिस पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि डेविड लेटरमैन भी चुप रह गए थे. दरअसल, डेविड लेटरमान ने ऐश्वर्या से सवाल करते हुए पूछा कि क्या यह सच है कि वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं? डेविड का सवाल सुनते ही ऐश्वर्या जवाब में कहती हैं'- 'हां, यह सच है. मैं अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती हूं.'






    ऐश्वर्या का जवाब सुन कर डेविड फिर ऐश्वर्या से सवाल करते हैं कि, क्या भारत में बड़े होने के बाद भी अभिभावक के साथ रहना सामान्य बात है? इस पर ऐश्वर्या उन्हें मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहती हैं, भारतीयों का अपने माता-पिता के साथ रहना बहुत सामान्य बात है क्योंकि हमें डिनर या लंच में अपने माता-पिता से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता. ऐश्वर्या का जवाब सुनकर डेविड चुप हो जाते हैं और फिर उनसे भारतीय भाषा को लेकर सवाल करते हैं.

    यहां भी, ऐश्वर्या मजेदार अंदाज में डेविड लेटरमैन को जवाब देती हैं और कहती हैं- 'हमारे पास बोलने के लिए कई भाषाएं हैं. सिर्फ हिंदी या इंग्लिश नहीं, बल्की भारतीयों के पास कई भाषाएं हैं.' बता दें, 2004 में जब ऐश्वर्या की 'प्राइज एंड प्रेजुडिस' रिलीज होने वाली थी, तभी वह इस शो का हिस्सा बनी थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.