• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोनू सूद को देख जब ऐश्वर्या राय को आई थी अपने 'पा' की याद, आज भी कहती हैं भाई साहब

सोनू सूद को देख जब ऐश्वर्या राय को आई थी अपने 'पा' की याद, आज भी कहती हैं भाई साहब

सोनू जोधा अकबर में ऐश्वर्या के भाई बने थे. (फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/sonu_sood/Instagram)

सोनू जोधा अकबर में ऐश्वर्या के भाई बने थे. (फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/sonu_sood/Instagram)

फिल्म ‘जोधा अकबर’ (Jodhaa Akbar) में सोनू सूद (Sonu Sood) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के भाई का रोल प्ले किया था. सोनू अमिताभ बच्चन के साथ ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ और और अभिषेक बच्चन के साथ ‘युवा’ में काम कर चुके हैं.

  • Share this:

    मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में  बच्चन फैमिली की बड़ी इज्जत हैं. कम ही एक्टर ऐसे हैं जिन्हें बच्चन फैमिली के सभी सदस्यों के साथ काम करने का मौका मिला हो. लेकिन सोनू सूद (Sonu Sood) ऐसे एक्टर हैं जो तीन बच्चन के साथ काम कर चुके हैं. 2013 में दिए गए एक इंटरव्यू में सोनू ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ काम करने का अनुभव साझा किया था. सोनू की मानें तो अमिताभ जहां अपने काम को लेकर बेहद संजीदा रहते हैं, वहीं ऐश्वर्या राय रिजर्व रहती हैं और अभिषेक को जैसा आप देखते हैं वैसे ही हैं.

    सोनू सूद ने टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तीनों बच्चन के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस बताया था. सोनू सूद से जब पूछा गया कि आपका फेवरेट को-स्टार कौन रहा है तो बताया था, ‘मुझे सबसे ज्यादा मजा मिस्टर बच्चन के साथ काम करके आया था.

    फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में मुझे पहले सीन में ही मिस्टर बच्चन को धक्का देना था. यह सीन मेरे लिए काफी मुश्किल था. मैंने अपने डायरेक्टर से बोला कि जिसकी इज्जत करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं उनके साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं ? सोनू बताते हैं कि अमिताभ सिनेमा के लिए ही बने हैं. शूटिंग सेट पर लगातार मौजूद रहते हैं और अपनी लाइनों की रिहर्सल करते रहते हैं. मैं भी ऐसा ही करता था और वह मुझे रिहर्सल करते देख खुश होते थे’.

    सोनू बताते हैं कि ‘अभिषेक बच्चन में बिल्कुल भी दिखावा नहीं. फिल्म ‘युवा’ में हमने साथ काम किया था. वह मेरे भाई बने थे. जबकि ऐश्वर्या शुरू शुरू में काफी रिजर्व रहती थीं. लेकिन फिल्म ‘जोधा अकबर’ के एक सीन की शूटिंग के वक्त वह मुझसे काफी खुल गई थीं. उन्होंने मुझसे कहा कि ‘आप मुझे मेरे पा की याद दिलाते हैं. इस फिल्म में मैं उनका भाई बना था तो वो अभी भी मुझे भाई साहब ही कहती हैं’.

    यह भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी थ्रोबैक PIC तो फैंस बोले-सोनू सूद लग रहे हो सर

    बता दें कि सोनू सूद और अमिताभ बच्चन के लुक में काफी समानता है. हाल ही में अमिताभ ने जब अपनी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ (Reshma Aur Shera) का थ्रोबैक फोटो शेयर किया था. तब भी लोगों को सोनू सूद की याद आ गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज