Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार ने जब ऋतिक रोशन के कारण आमिर खान को दे दिया था अपना अवॉर्ड

अक्षय कुमार ने जब ऋतिक रोशन के कारण आमिर खान को दे दिया था अपना अवॉर्ड

समारोह के आयोजकों ने योजना बनाई थी कि यदि ऋतिक रोशन समारोह में ही नहीं आए तो बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अक्षय कुमार को दे देंगे. (File Photo)

समारोह के आयोजकों ने योजना बनाई थी कि यदि ऋतिक रोशन समारोह में ही नहीं आए तो बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अक्षय कुमार को दे देंगे. (File Photo)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्क्रीन अवॉर्ड के स्टेज पर परफॉर्म करने वाले थे. उन्होंने 2.5 करोड़ रुपए की डिमांड की थी, लेकिन ऑर्गनाइजर्स चाहते थे कि अक्षय अवॉर्ड समारोह में आखिरी समय तक मौजूद रहें. अक्षय इस बात पर तभी राजी होते, जब उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जाता.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर जॉनर का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. वे अपनी जबरदस्त फिटनेस, एक्शन और एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. साल 2009 में उनकी एक फिल्म आई थी, जिसका नाम 'सिंह इज किंग' था. इसमें उनके साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ थीं. इस फिल्म में दमदार परफॉर्मेंस के लिए अक्षय कुमार को मोस्ट पॉपुलर एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया, लेकिन अक्षय कुमार ने अपनी ट्रॉफी मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) को दे दी थी.

    मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार स्क्रीन अवॉर्ड के स्टेज पर परफॉर्म करने वाले थे. इसके लिए उन्होंने 2.5 करोड़ रुपए की डिमांड की थी, लेकिन ऑर्गनाइजर्स चाहते थे कि अक्षय अवॉर्ड समारोह में आखिरी समय तक मौजूद रहें. अक्षय इस बात पर तभी राजी होते, जब उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया जाता. बात यहां फंस गई कि फिल्म ‘जोधा अकबर’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को देने का पहले ही तय कर लिया गया था. समारोह के आयोजकों ने योजना बनाई थी कि यदि ऋतिक रोशन समारोह में ही नहीं आए तो बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अक्षय कुमार को दे देंगे.

    सारी योजनाएं धरी रह गईं, जब अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन दोनों ही अवॉर्ड शो में पहुंच गए. ऐसी स्थिति में अवॉर्ड शो वालों ने फिल्म 'जोधा अखबर' के लिए ऋतिक रोशन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दे दिया और अक्षय कुमार नाराज न हो जाएं, इसलिए मोस्ट पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड उन्हें दे दिया गया. अक्षय कुमार को यह बहुत नागवार लगा और उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ की तारीफ करते हुए आमिर खान को यह अवॉर्ड दे दिया.

    Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Hrithik Roshan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर