VIDEO: अक्षय कुमार को जब अपना पहला स्क्रीन टेस्ट देखकर आई हंसी, बोले- 'मुझे नौकरी से निकलवाएंगे'

अक्षय कुमार ने 1991 में फिल्म 'सौगंध' से बॉलीवुड डेब्यू किया था (फोटो साभारः Instagram@Akshay Kumar/Twitter@Khurafati_Jaat_)

इस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक्टर के पहले स्क्रीन टेस्ट का है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड (Bollywood) में काम करते हुए लगभग तीस साल हो गए हैं. इस दौरान एक्टर ने कई उतार-चढ़ाव देखे, कई हिट फिल्में दी और बॉलीवुड के शिखर पर काबिज हुए. फिल्मों में आने से पहले, अक्षय ने मॉडलिंग की थी और कई विज्ञापनों में नजर आए थे. इसके बाद 1991 में उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला. उस साल अक्षय की फिल्म 'सौगंध' (Saugandh) रिलीज हुई थी. यह फिल्म उन्हें आसानी से नहीं मिली थी. उन्हें भी हर एक नए एक्टर की तरह स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था.

    अब अक्षय के स्क्रीन टेस्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो मशहूर एक्टर फारुख शेख (Farooq Shaikh) के चैट शो 'जीना इसी का नाम है' (Jeena Isi Ka Naam Hai) का एक अंश है. इस वीडियो में फारुख शेख, अक्षय कुमार को उनके पहले स्क्रीन टेस्ट का वीडियो दिखाते नजर आ रहे हैं.



    वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि अक्षय मार्शल आर्ट के कुछ मूव्स दिखा रहे हैं. फिर वे वीडियो में आगे एक्ट्रेस नगमा के साथ किसी सीन का डायलॉग बोल रहे हैं. बीच में फारुख, अक्षय से मजाक करते दिख रहे हैं. अपने पहले स्क्रीन टेस्ट का वीडियो देखकर अक्षय यादों में चले जाते हैं और मुस्कुराते हुए अपने लुक पर कमेंट करते हैं. वे कहते हैं- बाल कितने बड़े हैं. वीडियो देखने के बाद अक्षय फारुख से कहते हैं, 'लगता है कि आप मुझे नौकरी से निकलवाएंगे.'

    यह वीडियो ट्विटर पर अक्षय के एक फैन ने शेयर किया है. एक्टर के फैंस वीडियो को जमकर लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं. काम की बात करें तो अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', 'रामसेतु', 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं. कोरोना संकट के चलते, फिल्मों की रिलीज को टालना पड़ा था. एक्टर की फिल्म 'सूर्यवंशी' पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होनी थी, पर कोविड-19 के चलते रिलीज नहीं हुई.