अक्षय कुमार को रातों-रात निकालकर अजय देवगन को दे दी गई थी फिल्म, एक्टर ने खुद सुनाया किस्सा

अक्षय कुमार को रातों-रात निकालकर अजय देवगन को दे दी गई थी फिल्म, एक्टर ने खुद सुनाया किस्सा
अजय देवगन, अक्षय कुमार (Photo Credit- ajaydevgn/akshaykumar/Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रातों-रात हाथ से फिल्म जाने की कहानी सुनाई थी. हैरानी वाली बात ये है कि इस फिल्म के लिए अक्षय को ना सिर्फ साइन कर लिया गया था बल्कि फोटोशूट भी हो चुका था.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में हर स्टार की अपनी स्ट्रगल स्टोरी है. खास कर आउट साइडर्स के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाना किस तरह मुश्किल होता है, ये बात अक्षय कुमार से जुड़े एक किस्से से साफ पता चलती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया था कि किस तरह 90s के दौर में उनके हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई थी. हैरानी वाली बात ये है कि इस फिल्म के लिए अक्षय को ना सिर्फ साइन कर लिया गया था बल्कि फोटोशूट भी हो चुका था. अक्षय ने खुद बताया था कि इस फिल्म में उनकी जगह अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को दी गई थी. ये वही फिल्म थी, जिसके जरिए पहली बार अजय देवगन ने बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू किया था.

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का एक पुराना इंटव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनसे फिल्म छीनकर रातों-रात अजय देवगन को दे दी गई थी. ये इंटरव्यू उन्होंने मिड डे को काफी पहले दिया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें फिल्म 'फूल और कांटे' में रातों-रात रिप्लेस कर दिया गया था. अक्षय ने कहा, 'मैं साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे में था. मैं इस फिल्म के गानों की मेकिंग में, फोटोशूट्स में और इसके अलावा और भी कई जगहों पर भी मौजूद था.'


उन्होंने आगे बताया, 'शूटिंग से एक रात पहले जब मैं तैयारी कर रहा था तभी मुझे एक कॉल आया था और मुझसे कहा गया कि भाई कल आप शूटिंग सेट पर मत आना आप रिप्लेस हो चुके हो. अब कोई और इस फिल्म का हीरो है.' बता दें कि इसी फिल्म से अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था.



ये भी पढ़ें :- सरोज खान को याद कर भावुक हुईं कंगना रनौत, ट्विटर पर कही ये बात 

बहरहाल, आज अक्षय कुमार अपनी मेहनत के बल पर इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं. वो एक साल में कई फिल्में करते हैं और उनकी सभी फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं. आने वाले समय में अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्में लेकर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading