अक्षय कुमार ने जब खुद किया था खुलासा, बताया क्यों बॉलीवुड पार्टीज में नहीं जाते 'खिलाड़ी'

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. photo credit: viral bhayani

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने काफी पहले खुद खुलासा किया था कि वो बॉलीवुड पार्टीज (Bollywood Parties) में क्यों नहीं जाते हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने कपिल के शो में किया था.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं. एक के बाद एक कई फिल्मों में वह नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं, जो एक साल में कई फिल्में साइन करने के लिए जाने जाते हैं. जहां एक तरफ कई स्टार्स एक साल में एक या दो ही फिल्म की पॉलिसी रखते हैं. वहीं, दूसरी तरफ अक्षय इसमें और कई अन्य मामलों में भी बाकियों से काफी अलग है. हाल ही में अक्षय कुमार ने बताया है कि वो बॉलीवुड पार्टीज (Bollywood Parties) में नहीं जाते हैं, उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है.

    दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं.

    वीडियो में कपिल शर्मा कहते नजर आ रहे हैं, 'आपको लेकर एक अफवाह है कि आप पार्टी में इसलिए नहीं जाते क्योंकि फिर आपको भी उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी. ये अफवाह है या सच?' ये सुनकर अक्षय कुमार तुरंत कहते हैं- 'ये सच है'... ये सुनते ही सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. यहां देखें वीडियो-








    View this post on Instagram






    A post shared by Akshy Godara (@akshygodara)






    ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अक्षय कुमार पार्टीज में नहीं जाने का कारण बता चुके हैं. उन्होंने एक वक्त पर करण जौहर के शो पर बताया था, 'मैं अपनी नींद से बेहद प्यार करता हूं और मुझे सुबह देखना बहुत पसंद है. जो लोग मुझे पार्टी में बुलाते हैं वो जानते हैं कि मैं जल्दी चला जाऊंगा क्योंकि मुझे सोना होता है. और मैं बता दूं कि मुझे नाइट शिफ्ट बिल्कुल पसंद नहीं है.'

    अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं, अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेलबॉटम' 27 जुलाई को रिलीज होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.