Home /News /entertainment /

when alia bhatt announces her pregnancy varun dhawan says jug jug jeeyo pr

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वरुण धवन ने अपने अंदाज में दी बधाई, पढ़िए क्या बोले?

वरुण धवन ने आलिया भट्ट को प्रेग्नेंसी पर बधाई दी. (फोटो साभार: 
varundvn/Instagram)

वरुण धवन ने आलिया भट्ट को प्रेग्नेंसी पर बधाई दी. (फोटो साभार: varundvn/Instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया है. दर्शकों ने उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया है. आलिया फिल्मों के साथ-साथ अपनी फैमिली लाइफ में भी आगे बढ़ा रही हैं तो वरुण धवन काफी खुश हैं. उन्होंने अनोखे अंदाज में आलिया को शुभकामनाएं दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं. वहीं नीतू की बहू और वरुण की अच्छी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. इस पर वरुण ने अपने ही अंदाज में आलिया को बधाई दी.

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक साथ डेब्यू किया था. इसके बाद दोनों ने ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘कलंक’ में साथ काम किया. पहली फिल्म साथ करने के दौरान दोनों के बीच हुई दोस्ती अब काफी मजबूत हो गई है.

आलिया भट्ट को वरुण ने फिर कहा ‘जुग जुग जियो’
ईटाइम्स से बात करते हुए वरुण धवन ने अपनी फिल्म से लेकर आलिया भट्ट के गुड न्यूज के बारे में बात की. वरुण ने अपनी फिल्म के अंदाज में आलिया को बधाई देते हुए कहा- ‘जुग जुग जियो’. अगर आपको याद हो तो जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हो रही थी, तब भी पैपराजी के पूछने पर वरुण ने यही आशीर्वाद दिया था.

 ‘जुग जुग जियो’ फिल्म में पहली बार कियारा के साथ
वरुण धवन पहली बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं. उन्हें इस बात की खुशी है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आ रहा है. फिल्म को लेकर मिल रहे रिएक्शन के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने कहा कि ‘फिल्म के सेकेंड हॉफ में हमारा शोडाउन सीन है, हमे इसके लिए ढेर सारा प्यार मिल रहा है. लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं.’

ये भी पढ़िए-वरुण धवन को जब जाह्नवी कपूर ने अपने बर्ताव से किया हैरान, बोले- ‘बीमार होने पर मेरा दो दिन ख्याल रखा था’

‘जुग जुग जियो’ से काफी खुश हैं वरुण धवन
वरुण ने आगे कहा कि जब आपके काम की सराहना की जाती है, खास तौर पर कॉमर्शियल फिल्म के लिए तो बहुत अच्छा लगता है. इस फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जिसमें फिल्म के हर एक्टर के लिए कुछ खास है. कुल मिलाकर फिल्म शानदार है, लोगों को बहुत पसंद आ रही है’.

Tags: Alia Bhatt, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर