Home /News /entertainment /

आराध्या की डिलीवरी के समय ऐश्वर्या राय ने नहीं ली थी Painkillers, अमिताभ बच्चन बोले- 'वो लगी रहीं...'

आराध्या की डिलीवरी के समय ऐश्वर्या राय ने नहीं ली थी Painkillers, अमिताभ बच्चन बोले- 'वो लगी रहीं...'

अमिताभ बच्चन का अपनी बहू और पोती के साथ खास बॉन्ड है. फाइल फोटो

अमिताभ बच्चन का अपनी बहू और पोती के साथ खास बॉन्ड है. फाइल फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पोती आराध्या (Aaradhya) को काफी प्यार करते हैं. अक्सर वह आराध्या की बातें भी करते हैं. पोती के घर में आने के बाद उन्होंने मीडिया से मुखातिब हुए थे. इस दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय के पेनकिलर न खाने की बात कही थी.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में अपना 79वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. अपने बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan Nanda) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ ही नहीं बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या (Aaradhya) के साथ बिग बी का एक खास बॉन्ड है. ऐश्वर्या ने बिग बी के बर्थडे पर अमिताभ को उनकी और आराध्या की एक तस्वीर के साथ विश किया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के चार साल बाद यानी 2011 में बेटी आराध्या का जन्म हुआ था. घर में गूंजी किलकारियों के बाद तुंरत बिग बी और जूनियर बी ने ‘जलसा’ के बाहर आकर मीडिया से खास बात की थी.

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पोती आराध्या (Aaradhya) को काफी प्यार करते हैं. अक्सर वह आराध्या की बातें भी करते हैं. पोती के घर में आने के बाद उन्होंने मीडिया से मुखातिब हुए थे.

    किसकी तरह दिखती है आराध्या
    बिग बी ने कहा था कि आराध्या, ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे तो ऐसा लगा है की ऐश्वर्या पे है. लेकिन जैसा के आप जानते हैं, बच्चों की शक्ल प्रतिदिन बदलती है. मैं फिर भी मानता हूं कि ऐश्वर्या की शक्ल है. घर में कुछ लोग समझते हैं कि थोड़ा बहुत जया, अभिषेक से मिलता है.

    जब अमिताभ ने कहा था- मैं खाली हो गया हूं
    मीडिया से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा था कि मैं अभी बेकार हूं. मेरा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खत्म हो गया है और मेरे पास कोई फिल्म नहीं है अभी और अब मैं घर पर रहूंगा. अपने डैड की ये बात सुनकर अभिषेक ने कहा कि अमिताभ अब अपनी पोती की देखभाल करेंगे.

    पेनकिलर खाने से ऐश्वर्या ने कर दिया था मना
    अमिताभ ने उस रात के बारे में भी बताया जिस रात ऐश्वर्या ने आराध्या को जन्म दिया था. उन्होंने बताया था कि कैसे ऐश्वर्या ने प्रसव के दौरान एपिड्यूरल या दर्द निवारक दवाओं से इनकार कर दिया था. हम 14 नवंबर की रात अस्पताल गए थे. डॉक्टरों ने हमें बताया था कि बच्चे का डिलीवरी अभी भी की जा सकती है, लेकिन 16 नवंबर की सुबह ऐश्वर्या ने बच्चे को जन्म दिया.

    बिग बी अभी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13 वें सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. वहीं, ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम के साथ अपनी कमबैक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

    Tags: Aaradhya Bachchan, Aishwarya rai bachchan, Amitabh bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर