Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन की मौजूदगी में अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार गाया था गाना, वायरल हो रही PHOTO

ऋतिक रोशन की मौजूदगी में अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार गाया था गाना, वायरल हो रही PHOTO

अमिताभ संग मौजूद है आज का युवा अभिनेता. (फोटो साभार:amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ संग मौजूद है आज का युवा अभिनेता. (फोटो साभार:amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज का जादू सिर चढ़कर बोलता है. अमिताभ को जब पहली बार फिल्म के लिए गाना गाया था तो उन्हें गाते देखकर वहां मौजूद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का मुंह खुला का खुला रह गया था.

    मुंबई: सदी के महानायक का तमगा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को यूं हीं नहीं मिला है. अमिताभ न सिर्फ शानदार एक्टिंग करते हैं बल्कि बेहद शानदार गाते भी हैं. उनकी आवाज का जादू ही है जो इतने बरस बीत जाने के बावजूद कायम है. अमिताभ जब अपनी आवाज में नज्म और कविता पढ़ते हैं तो सुनने वाले खो जाते हैं. जब केबीसी (KBC) की होस्टिंग करते हैं तो लोग उनकी आवाज के मुरीद हो जाते हैं. अमिताभ ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सिलसिला’(Silsila) , ‘कभी-कभी’ और ‘मिस्टर नटवरलाल’  जैसी में फिल्मों में भी गाना गाया है.

    अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘मिस्टर नटरवलाल’ के लिए पहला गाना गाया था. गाने के बोल थे ‘मेरे पास आओ’. इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन थे और रिहर्सल चल रहा था. इस पूरे घटनाक्रम का गवाह एक नन्हा बच्चा भी था जो पालथी मार के एक बेंच पर बैठा हुआ था और इस रिहर्सल को बड़े ही ध्यान से देख रहा था. अमिताभ बच्चन को गाते देख यूं तो उस समय मौजूद सभी का ध्यान उनकी तरफ था लेकिन बच्चे का मुंह खुला रह गया था. इस अवाक से बैठे बच्चे का नाम है ऋतिक रोशन. इस फोटो में उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल है.

    इस थ्रोबैक फोटो को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसके बारे में पूरी जानकारी मजेदार ढंग से दी थी.  अमिताभ बच्चन ने उस वक्त सोचा भी नहीं होगा कि इस नन्हें से बच्चे के साथ एक दिन फिल्मों में काम करेंगे. अमिताभ और ऋतिक ने एक साथ ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘लक्ष्य’ में काम कर चुके हैं.

    (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)


    इसे भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी थ्रोबैक PIC तो फैंस बोले-सोनू सूद लग रहे हो सर

    1979 में राकेश कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म मिस्टर नटवरलाल  अमिताभ बच्चन की  सुपरहिट फिल्मों में से एक है.  जिसमें अमिताभ बच्चन, रेखा, कादर खान जैसे महान कलाकारों ने अभिनय किया था. इसमें राजेश रोशन ने म्यूजिक दिया था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के नाम को लेकर बहुत बवाल हुआ था. इसका नाम मशहूर ठग, 'ठग नटवरलाल' के नाम पर रखा गया था, लेकिन जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्होंने मेकर्स के खिलाफ केस कर दिया था. इसलिए फिल्म का नाम बदल कर मिस्टर नटवरलाल रख दिया गया.undefined

    Tags: Amitabh bachchan, Hrithik Roshan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर