अनिल कपूर जब पत्नी सुनीता के लिए बन गए थे 'रमता जोगी', झूमकर किया था डांस

शादी से पहले अनिल कपूर-सुनीता कपूर ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. फोटो साभार- @sonamkapoor/Instagram

शादी से पहले अनिल कपूर-सुनीता कपूर ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. फोटो साभार- @sonamkapoor/Instagram

शादी की 37वीं सालगिरह पर सुनीता ने वीडियो शेयर किया, जिसमें अनिल अपनी पत्‍नी के लिए 'रमता जोगी (Ramta Jogi)' पर झूमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के सदाबहार एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की शादी को 37 साल पूरे हो गए हैं. दोनों को सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब बधाईयां मिलीं. लेकिन इस खास मौके पर एक वीडियो है, जो खूब धूम मचा रहा है. शादी की 37वीं सालगिरह पर सुनीता ने वीडियो शेयर किया, जिसमें अनिल अपनी पत्‍नी के लिए 'रमता जोगी (Ramta Jogi)' पर झूमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो क्लिप शेयर की हैं, जिसमें महिलाओं के एक घेरे में अनिल कपूर (Anil Kapoor) घुटनों के बल बैठे नजर आ रहे हैं और साल 1991 में सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म 'ताल' के फेमस गाने 'रमता जोगी' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी पार्टी का है.

वीडियो शेयर करते हुए सुनीता ने कैप्‍शन दिया, 'मेरे पागल पति. अद्भुत 37 सालों के लिए शुक्रिया. मेरा मनोरंजन करते रहें. हमेशा के लिए प्यार.'



अनिल और सुनीता को महीप कपूर, फराह खान और भाग्यश्री जैसे सिलेब्‍स समेत तमाम फैंस ने सालगिरह की बधाई दी है. अनिल कपूर ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर थ्रोबैक फोटोज शेयर किए हैं.

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कुछ इमेज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कुछ नई और कुछ थ्रोबैक तस्वीरें हैं. अनिल ने इन तस्वीरों के साथ अपनी वाइफ के लिए एक शॉर्टनोट लिखा है.



Anil Kapoor, Ramta Jogi, Anil Kapoor-Sunita Kapoor wedding anniversary, Anil Kapoor-Sunita Kapoor Love life, when Anil Kapoor dance in Ramta Jogi for Sunita Kapoor, Social Media, Viral Post, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, रमता जोगी

अनिल कपूर ने लिखा है- ‘हमारी लव स्टोरी के सामने सभी लव स्टोरीज और कोट्स छोटे पड़ जाते हैं. मेरी तरफ से मुझे पता है कि मैं आपके साथ सुरक्षित, लव्ड और खुश हूं! आप हमारी कंबाइंड फैमिलीज की आधारशिला हैं! मैं वादा करता हूं कि ‘मैं अपना जीवन आपको इस तरह से प्यार और कीमती महसूस कराने में बिताऊंगा, जैसा आप जैसा डिजर्व करती हैं, हैपी एनिवर्सरी.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज