4 साल पहले जब अंकिता लोखंडे ने सुशांत से कहा था- 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं'

4 साल पहले जब अंकिता लोखंडे ने सुशांत से कहा था- 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं'
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक-दूजे से बहुत प्‍यार करते थे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच कितना प्यार था ये समझा जा सकता है. चार साल पहले यानी साल 2016 में अंकिता ने ये प्यारा सा ट्वीट किया था.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने हर किसी को दुखी कर दिया है. एक्टर 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आज परिवार ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. लेकिन सुशांत का एक प्यार ऐसा भी था, जिसकी बॉन्डिंग कमाल की थी. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक-दूजे से बहुत प्‍यार करते थे. सुशांत और अंकिता 'पवित्र रिश्‍ता' के सेट पर मिले और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. लंबे समय तक दोनो लिव-इन में रहे और शादी भी करने वाले थे लेकिन अचानक रिश्‍तों की डोर उलझ गई. अब जब सुशांत के निधन के बाद अंकिता, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आगेे आईं हैं तो सुशांत के नाम अंकिता की एक पुरानी पोस्ट वायरल (viral post) हो रही है.

टीवी के हॉट कपल माने जाने वाले सुशांत और अंकिता (Sushant Singh Rajput- Ankita Lokhande relationship) हर वक्त एक दूसरे का साथ रहते थे. सुशांत कई बार कहते थे कि अंकिता उनका स्ट्रेस बूस्टर थीं. अब सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, ऐसे में अंकिता अक्सर उनकी याद में इमोशनल पोस्ट करती हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए अंकिता का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच कितना प्यार था ये समझा जा सकता है. चार साल पहले यानी साल 2016 में अंकिता ने ये प्यारा सा ट्वीट किया था.

इस फोटो में अंकिता और सुशांत की बर्फ में एक-दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं और अंकिता ने तस्वीर का कैप्शन लिखा है, 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं... गुग्गु...लव यू सो मच बेबी'.





सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के एक सॉन्ग की लाइन्स हैं जिसे अंकिता ने शेयर किया थीं. सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप कुछ सालों पहले हो गया था, जिसके बाद सुशांत की लाइफ में रिया चक्रवर्ती आ गई थीं.



ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती करती हैं आत्माओं पर यकीन, सुशांत के पुराने घर पर भी दिखने लगे थे भूत!

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने भी एक पोस्ट में यह बात कही थी कि अंकिता के जितना सुशांत को कोई नहीं समझ सकता है, अगर वह सुशांत के साथ होती तो आज सुशांत हम सबके बीच होते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading