अनुष्का शर्मा ने जब लिप सर्जरी के बाद कहा था- 'मैं भी इंसान हूं, जो हमेशा परफेक्ट नहीं होता'

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) साल 2014 में करण जौहर के चैट शो पर पहुंची थीं. एक्ट्रेस में बदलाव देखने के बाद दर्शक हैरान हो गए थे. अपने चेहरे पर कराए गए बदलाव को स्वीकारने में उन्हें दो साल लगे. साल 2016 में वोग मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने लिप जॉब (lip job) की बात को स्वीकार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 11:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग और पब्लिकली अपने विनम्र व्यवहार की वजह से सबके दिलों राज करती हैं. साल 2014 में उन्होंने अपने लिप्स के साथ कुछ ऐसा किया, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गईं. अचानक से बदले-बदले दिखे अनुष्का के होठों को लेकर उनका खूब मजाक उड़ाया जाने लगा. हालांकि इसके दो साल बाद करीब साल 2016 में उन्होंने स्वीकारा कि उन्होंने लिप जॉब (lip job) करवाया था.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साल 2014 में करण जौहर के चैट शो पर पहुंची थीं. एक्ट्रेस में बदलाव देखने के बाद दर्शक हैरान हो गए थे. लोगों ने अनुष्का शर्मा के इस नए लुक का काफी मजाक भी बनाया था. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किये जाने लगा. अनुष्का के इस फेस पर काफी मीम्स बने और उनके इस चेहरे की तुलना लोगों ने बत्तख से की क्योंकि वह नॉर्मल से काफी अलग दिख रही थीं.

अपने चेहरे पर कराए गए बदलाव को स्वीकारने में उन्हें दो साल लगे. साल 2016 में वोग मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने इस बात का स्वीकार किया. अनुष्का ने कहा था, 'मैंने कुछ नहीं छिपाया. इसलिए जब मैंने अपने लिप जॉब के बारे में बताया बहुत सारे लोगों ने इसकी तारीफ की और मुझे बहादुर भी कहा. लेकिन मैंने यह इसलिए किया क्योंकि यह बॉम्बे वेलवेट में मेरे रोल के लिए जरूरी था. मैंने कभी झूठ नहीं कहा और न कहूंगी, मुझे यह फैसला लेना था और मैं चाहती थी कि मेरे फैंस जानें कि मैं भी इंसान हूं, जो हमेशा परफेक्ट नहीं होता.'



अनुष्का शर्मा ने साल 2014 में कहा था कि उन्होंने टेम्प्ररी लिप इनहैंसिंग टूल और मेकअप टेक्नीक का इस्तेमाल किया था. अनुष्का और विराट हाल ही में मम्मी-पापा बने हैं.
आपको बता दें कि अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहने के लिए अपनी तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली को लिफ्ट करती दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज