अनुष्का शर्मा ने जब फिल्म के सेट पर रणबीर कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, दोनों के बीच हो गई थी बहस

ये कहानी है साल 2016 में आई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की (फाइल फोटो)

ये कहानी है साल 2016 में आई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की (फाइल फोटो)

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सेट पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था, जिससे रणबीर गुस्से से आग बबूला हो गए थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म के सेट पर सितारों के अनबन होना बहुत ही आम बात है, और ऐसा बॉलीवुड में शुरू से सुनने को मिलता आ रहा है, हालांकि ये नोकझोंक कुछ दिनों की ही रहती है, क्योंकि बाद में सब ठीक हो जाता है. इसी तरह की एक और कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही है और ये कहानी है साल 2016 में आई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आई थीं.

दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के बीच अनबन हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के सेट पर अनुष्का ने रणबीर कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था, जिससे रणबीर गुस्से से आग बबूला हो गए थे. खबरों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार अनुष्का को रणबीर कपूर को एक नहीं, बल्कि तीन थप्पड़ मारने थे, लेकिन अनुष्का ने रणबीर को इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि रणबीर गुस्से में आ गए, जिससे बाद दोनों के बीच काफी बहस भी हो गई थी. बता दें, अनुष्का ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका (Vamika) रखा गया है और मैटर्निटी ब्रेक के बाद वह वापस से काम पर लौट आई हैं. वामिका के जन्म के ढाई महीने बाद एक्ट्रेस काम पर लौटी हैं.

Youtube Video





वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय अनुष्का के पास दो फिल्में हैं. वह नवदीप सिंह के निर्देशन में बन रही 'कनेडा' का हिस्सा हैं और इसके अलावा वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में काम कर रही हैं. अनुष्का को आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. 32 वर्षीय एक्ट्रेस पिछले दो सालों से सुर्खियों से दूर थीं. वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखी गई थीं. अनुष्का ने हाल में दो चर्चित फिल्मों का निर्माण किया था. इनमें अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज `पाताल लोक` और नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल' शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज