• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आयुष्मान खुराना ने जब बॉलीवुड छोड़ने का बना लिया था मन, फिर ऐसे की थी दमदार वापसी

आयुष्मान खुराना ने जब बॉलीवुड छोड़ने का बना लिया था मन, फिर ऐसे की थी दमदार वापसी

आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'विक्की डोनर' से डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'विक्की डोनर' से डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram/ayushmannk)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था. एक्टर ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो में अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः आज आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की गिनती बड़े स्टार्स में होती है, पर यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्हें बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष करना पड़ा था. आयुष्मान को आज लाखों युवा फॉलो करते हैं, पर उनकी जिंदगी में भी एक ऐसा दौर था, जब वे इन सब चीजों से दूर चले जाना चाहते थे. वे लोगों की आलोचनाओं और असफलताओं से इतना तंग आ गए थे कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था.

    अब एक्टर ने अपने उस बुरे दौर के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि अगर वह एक्टिंग नहीं करते, तो फिर कौन सा पेशा अपनाते. आयुष्मान ने अरबाज खान के चैट शो में कहा, ‘मेरी फिल्में जब फ्लॉप हो रही थीं, तब लोग चाहते थे कि मैं अपना सामान समेटकर वापस चंडीगढ़ चला जाऊं. सभी कहते थे कि एक्टिंग मेरे बस की बात नहीं है.’

    आयुष्मान ने फिल्म ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor) के बाद तीन फ्लॉप फिल्में दी थीं. एक्टर ने तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद, वापस जाने का मन बना लिया था. वे कहते हैं, ‘मैंने बर्थडे पार्टियों में नाचने-गाने के बारे में सोच लिया था.’ एक्टर ने आगे बताया, ‘जब मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, तब मेरे पास काफी समय था. मुझे कुछ न कुछ करना था, तो मैंने किताब लिखने का मन बनाया.’ आखिर आयुष्मान के जीवन में वह वक्त आया, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था. उन्होंने 2015 में फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से दमदार वापसी की. इसके बाद, उन्होंने लगातार कई हिट फिल्में दीं, जिनमें ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में शामिल हैं.


    ये भी पढ़ें: PHOTOS: सेलिना जेटली को बुरी मां कहकर 9 साल पहले किया गया था ट्रोल, अब बयां किया दर्द

    आज आयुष्मान के पास इतना काम है कि वे किसी और काम के लिए बड़ी मुश्किल से वक्त निकाल पाते हैं. एक्टर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी भी लिखी है. किताब का नाम है- ‘क्रेकिंग द कोडः माय जर्नी इन बॉलीवुड.’ वे जल्द ही फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी‘ में वाणी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. वे इसके अलावा, फिल्म ‘डॉक्टर जी’ और ‘अनेक’ में भी काम कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज