Home /News /entertainment /

when ayushmann khurrana says tahira diagnosed cancer i was hiding fans were asking for pictures

जब आयुष्मान खुराना ने कहा था, 'ताहिरा को कैंसर हुआ था, मैं छिप रहा था और लोग तस्वीरें लेना चाहते थे'

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया जब उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर हुआ था. (फाइल फोटो)

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया जब उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर हुआ था. (फाइल फोटो)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana)और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया जब उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर हुआ था. उन्हें 2018 में ब्रेस्ट कैंसर हुआ था और हमेशा इस बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में खुल कर बोली हैं और अपना अनुभव शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्टर्स में शुमार हैं. उन्होंने 2012 में ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में जेब्यू किया और इसके बाद मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने एक के बाद एक कई फिल्में की. आयुष्मान खुराना ने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया जब उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप  ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को कैंसर हुआ था. उन्हें 2018 में ब्रेस्ट कैंसर हुआ था और हमेशा इस बीमारी से अपनी लड़ाई के बारे में खुल कर बोली हैं और अपना अनुभव शेयर किया है.

2019 में एक पॉडकास्ट में आयुष्मान खुराना एक घटना का जिक्र किया था जब उन्हें तुरंत अपनी पत्नी के कैंसर के होने का पता चला था. आयुष्मान खुराना ने कहा था, ‘हम दोनों दिल्ली में थे जब इसके बारे में डॉक्टर ने उन्हें बताया था. हमें पहले कुछ नहीं पता था. एक ऐसा समय था जब हम टूट गए थे और अस्पताल में बैठे थे. लोग वहां पर मेरे साथ तस्वीरें क्लिक करवाना चाह रहे थे. मैं एक पिलर के पीछे छिपा हुआ था. सिक्योरिटी गार्ड भी बुरा महसूस कर रहा था.’ आयुष्मान खुराना ने 2019 पॉडकास्ट, माय एक्स-ब्रेस्ट में ये बात की थी.

आयुष्मान खुराना ने किया था जिक्र
आयुष्मान खुराना ने इसके बाद ये भी जिक्र किया कि ताहिरा कश्यप को अध्यात्म से मदद मिली. उन्होंने कहा था, ‘निचरिन बौद्ध धर्म आपको लड़ने की हिम्मत देता है. अब तुम मेरे सामने विजयी रानी हो. मैं बेहद खुश था कि तो भावनात्मक रूप से इस कदर मजबूत हो गई हो कि तुम इस लड़ाई को लड़ सकती हो. हम दोनों इस फाइट में साथ थे, लेकिन मैं तुमसे इतना प्रेरित होता था कि तुम शायद मुझसे भी मजबूत हो गई थी. तुम्हारा प्रजेंस कमाल का है. ये तुम्हारे हेयरस्टाइल से नहीं बल्कि जो व्यक्ति तुम बन गई हो, जिंदगी में जो तुम्हारे अनुभव रहे हैं यह हर चीज का योग है.’

आयुष्मान के पास हैं कई फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ‘अनेक’ की अनाउंसमेंट बुधवार को की गई. इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. इसके अलावा आनंद एल राय की अगली फिल्म में दमदार एक्शन करने के लिए आयुष्मान खुराना ने तैयारी भी शुरू कर दी है. साथ ही, ताहिरा कश्यप अपनी पहली फीचर फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ पर काम शुरू कर चुकी हैं.

Tags: Ayushmann Khurrana, Tahira Kashyap

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर