रानी मुखर्जी के जवाब से जब बेबो को लगा था शॉक, पूछा था- 'ऐसी चीज, जो करीना के पास है आपके पास नहीं'

रानी मुखर्जी 'बंटी और बबली', 'ब्लैक' और 'मर्दानी' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan/raaniimukherjee)

रानी मुखर्जी 'बंटी और बबली', 'ब्लैक' और 'मर्दानी' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan/raaniimukherjee)

कई साल पहले एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और करीना कपूर (kareena Kapoor) साथ पहुंची थीं. बातचीत के दौरान, दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे.

  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) अक्सर इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के मजेदार और शॉकिंग खुलासे करते हैं, जिन्हें सुनकर उनके फैंस हक्के-बक्के रह जाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस को अक्सर अपनी साथी एक्ट्रेस के बारे में मजेदार खुलासे करते हुए देखा गया है. एक्ट्रेसेज के ऐसे बयान सुर्खियों में आ जाते हैं और काफी लंबे समय तक फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसे ही एक बार, रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के बेबाक बयान सुर्खियों में आए थे, जो उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए कहे थे.

हम रानी मुखर्जी को 'बंटी और बबली', 'ब्लैक' और मर्दानी जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए याद करते हैं. हालांकि, वे अब शादी के बाद फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वे हमेशा से अपनी बेबाकी के लिए मशहूर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बार जब रानी मुखर्जी और करीना कपूर किसी इंटरव्यू के लिए साथ पहुंची थीं, तब रानी से पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है जो करीना कपूर के पास है लेकिन आपके पास नहीं? इस सवाल पर रानी ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था- शाहिद (Shahid Kapoor).

(फोटो साभारः Instagram/ranimukerji_official)


सवाल के जवाब से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह इंटरव्यू कई साल पुराना है. इसके अलावा भी रानी से कई सवाल किए गए थे. जब रानी से पूछा गया कि आपके पास ऐसा क्या है जो करीना कपूर के पास है. ये सवाल सुनकर रानी सोच में पड़ जाती हैं, लेकिन करीना कपूर कहती हैं कि मैं इसका जवाब जानती हूं और कहती हैं- यश चोपड़ा (Yash Chopra).
यकीनन, करीना ने सवाल के जवाब का सही अंदाजा लगाया था. आखिर हम जानते हैं कि रानी मुखर्जी ने यश राज प्रोडक्शन तले फिल्म 'वीर-जारा', 'हम-तुम', 'बंटी और बबली', 'मुझसे दोस्ती करोगे', 'साथिया' और 'लागा चुनरी में दाग' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. आज वे चोपड़ा खानदान की बहू भी हैं. शादी के बाद भी रानी ने यशराज बैनर की फिल्म 'मर्दानी' और 'मर्दानी-2' में शानदार काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज