दीपिका पादुकोण के पैरों से बह रहा था खून, लेकिन करती रहीं डांस, रणवीर सिंह ने बयां की थी पूरी कहानी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपने काम से बेहद प्यार हैं. अपने काम को दिल से पूरा करती हैं, फिर इसके लिए उन्हें दर्द क्यों न सहना पड़े. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक ऐसा की किस्सा शेयर किया था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं. हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Deepika Padukone test Covid Positive) आई थीं. जैसे ही उनके फैंस को ये जानकारी हुई, तभी से लगातार वह उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बॉलीवुड की ग्लैमसर एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करती हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ उनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दीपिका-रणवीर की जोड़ी न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी हिट मानी जाती है. दीपिका को अपने काम से बेहद प्यार हैं. अपने काम को दिल से पूरा करती हैं, फिर इसके लिए उन्हें दर्द क्यों न सहना पड़े.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब फिल्म 'रामलीला' के दौरान डांस सीक्वेंस के शूट कर रही थीं, तब उनके पैरों से खून आने लगा था, लेकिन वह रुकी नहीं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इस किस्से को शेयर किया है.

दरअसल, रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका के पैर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दीपिका के पैरों में एक नहीं बल्कि बैंडैज बंधी हुई है. एक्ट्रेस काफी थकी लग रही है. वीडियों में रणवीर सिंह अपनी और दीपिका की हिट फिल्म 'रामलीला' के दौरान डांस सीक्वेंस के शूट के दौरान का किस्सा बता रहे हैं.

रणवीर बताते हैं, 'दीपिका ने इस फिल्म के सीन की शूटिंग के लिए काफी मेहनत की थी. उन्होंने इतनी प्रैक्टिस की थी कि उनके पैरों से खून तक बह रहा था बावजूद इसके दीपिका ने अपना काम पूरा किया. वीडियो उनके एर फैंन पेज ने शेयर किया है.



इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'वो आज जो भी हैं अपनी कड़ी मेहनत से हैं और इसे उन्होंने अपनी योग्यता से हासिल किया है. आप कोई नहीं होते उनकी तरफ उंगली उठाने वाले.'



वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की कहानी पर बन रही है. ​फिल्म में रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई है. वहीं, दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी भाट‍िया का किरदार निभाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज