जब चिराग पासवान ने बॉलीवुड में आजमाया था हाथ, इस फिल्म में बने थे कंगना रनौत के हीरो

इस फिल्म में चिराग ने लीड एक्टर का रोल किया था.

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राजनेता बनने से पहले फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की थी. नीली आंखों वाले चिराग ने फिल्म में भी हाथ आजमाया था. 2011 में उन्होंने फिल्म 'मिले ना मिले हम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके अपोजिट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) थीं.

  • Share this:
    मुंबई. रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग पासवान (Chirag Paswan) में वर्चस्व की लड़ाई तेज हो गई है. दोनों लोगों में पार्टी अध्यक्ष पद के लिए आर-पार की जंग शुरू हो चुकी है. पशुपति ने कहा है कि, हमारी पार्टी में संविधान है कि एक व्यक्ति एक पद पर होगा. चिराग तीन पद पर थे. चिराग को राष्ट्रीय अध्यक्ष बिना चुनाव के बनाया गया. यह भी असंवैधानिक है. तीन पद पर रहना असंवैधानिक है इसलिए संसदीय दल के नेता और राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से उन्हें हटाने का निर्णय लिया गया.

    यह रार तब शुरू हुई जब चिराग ने बिहार के पार्टी अध्यक्ष पद से चाचा को हटा दिया. इस पर पशुपति ने कहा था कि, 'हम चाहते थे कि एनडीए के साथ बिहार विधानसभा का चुनाव लड़े, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. गठबंधन नहीं था. सभी की हार हो गई. लोगों में यही आक्रोश था. हम कह रहे हैं कि लोजपा हमारी है, बाकी कोर्ट बताएगा.'

    क्या आप जानते हैं कि चिराग पासवान ने राजनेता बनने से पहले अभिनय की दुनिया में करियर बनाने की कोशिश की थी. नीली आंखों वाले चिराग ने फिल्म में भी हाथ आजमाया था. 2011 में उन्होंने फिल्म 'मिले ना मिले हम' (Miley Naa Miley Hum) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में चिराग ने लीड एक्टर का रोल किया था और उनके अपोजिट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) थीं. हालांकि यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

    इस फिल्म का डायरेक्शन तनवीर खान ने किया था. टीवी एक्टर अनुज सक्सेना ने इसे प्रोड्यूस किया था.  फिल्म में कंगना ने एक टेनिस प्लेयर का रोल किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी और चिराग पासवान ने अभिनय करने का इरादा बदल दिया. इसके बाद वे पिता रामविलास पासवान की छत्रछाया में राजनीति में अपना भविष्य संवारने लगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.