चंकी पांडे को जब शोकसभा में शामिल होने के लिए ऑफर हुए थे 5 लाख, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

चंकी पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@chunkypanday/Instagram

चंकी पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फोटो साभार-@chunkypanday/Instagram

चंकी पांडे (Chunky Pandey) को जिस शोकसभा में शामिल होना था, वहां जाने के बाद उन्हें रोना-धोना करना था. इसके लिए उन्हें 5 लाख की मोटी रकम ऑफर हुई थी, इसका खुलासा एक्टर ने खुद किया.

  • Share this:

मुंबई. बड़े इवेंट्स, कई बड़े बिजनेसमैन्स के बच्चों की शादी में सेलेब्स को परफॉर्म करते देखा जाता है. लेकिन क्या आप ये सोच सकते हैं कि किसी खुशनुमा इवेंट्स के अलावा रोने-धोने यानी किसी की शोकसभा (Funeral) के लिए किसी एक्टर को इनवाइट किया गया हो, ये सोचकर ही थोड़ा सा अटपटा लगता है, लेकिन ये सच है. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) को ऐसे ही एक प्रोग्राम का न्यौता मिल चुका हैं और इसके लिए उन्हें 5 लाख की मोटी रकम ऑफर हुई थी, इसका खुलासा एक्टर ने खुद किया.

चंकी पांडे (Chunky Pandey) को जिस शोकसभा में शामिल होना था, वहां जाने के बाद उन्हें रोना-धोना करना था. इस अजीबो-गरीब इनवाइट के बारे में खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया. चंकी ने मुंबई मिरर को बताया कि 2009 में मुलुंद की एक बिजनेस फैमिली ने उनसे गुजारिश की थी कि उनके वारिस के अंतिम संस्कार को अटेंड करें.

इसके पीछे क्या वजह थी, इस बात का भी एक्टर ने खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दरअसल, वो ये सब इसलिए चाहते थे, ताकि वो अपने गेस्ट पर ऐसा इंप्रेशन डाल सकें कि बिजनेसमैन फिल्मों में इनवेस्ट कर चुके हैं और इसलिए वो कुछ उधार नहीं चुका सकेंगे. उन्होंने बताया कि ये सब जानने के बाद मैं चकित रह गया था. मेरी हालत ऐसी ती मानों में बेहोश हो गया हूं.

चंकी ने बताया कि वो लोग चाहते थे कि मैं थोड़ा रोना-धोना करूं और पूरी फ्यूनरल के दौरान एक कोने में चुपचाप खड़ा रहूं. उनका कहना था कि इससे उन्हें कर्ज देने वाले लोगों को ऐसा समझाने में मदद मिलेगी कि वो कुछ एक्टर्स के साथ मिलकर एक फिल्म करने वाले थे. उन्होंने बताया कि इसके लिए 5 लाख रुपए ऑफर किए गए थे. लेकिन उन्होंने तुरंत मना कर दिया, लेकिन फैमिली की हालत देखते हुए अपनी जगह एक रिप्लेसमेंट भेज दिया था.
एक्टर ने उस नाम का खुलासा तो नहीं किया, जिसको उन्होंने अपनी जगह रिप्लेस किया था. लेकिन ये जरूर खुलासा किया कि वह एक्टर काफी खुशी से अंतिम संस्कार को अटेंड करने गए थे, क्योंकि चुप-चाप खड़े होने के 5 लाख रुपये काफी बड़ी रकम है. चंकी पांडे ने कहा कि मैं एक्टिंग तो जरूर करना चाहता हूं लेकिन सिर्फ फिल्मों में किसी के अंतिम संस्कार पर नहीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज